पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जयपुर में दो सटोरिए गिरफ्तार:फ्लैट किराए पर लेकर राजस्थान रॉयल्स और सनराइज हैदराबाद के बीच IPL मैच पर लगा रहे थे सट्‌टा

जयपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
श्याम नगर थाना पुलिस ने दोनों सटोरियों को गिरफ्तार किया - Dainik Bhaskar
श्याम नगर थाना पुलिस ने दोनों सटोरियों को गिरफ्तार किया
  • जयपुर कमिश्नरेट में दक्षिण जिले की स्पेशल टीम की सूचना पर श्याम नगर में कार्रवाई

शहर में एक फ्लैट लेकर आईपीएल मैचों पर सट्टा लगा रहे दो सटोरियों को श्याम नगर थाना पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के कब्जे से 14 मोबाइल फोन सहित अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरण बरामद किए है। यह कार्रवाई जयपुर पुलिस कमिश्नरेट की दक्षिण जिले की स्पेशल टीम की सूचना पर हुई।

एसीपी भोपाल सिंह भाटी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी जयंत शर्मा (22) सीकर जिले में बलारा, लक्ष्मणगढ़ का रहने वाला है। वहीं, दूसरा आरोपी कैलाश मीणा (30) है। वह बरखेड़ा की ढाणी, चाकसू का रहने वाला है। इन दिनों जयपुर के श्याम नगर इलाके में कटेवा नगर में एक फ्लैट में रहता है। इसी फ्लैट नंबर 273 में राजस्थान रॉयल्स और सनराइज हैदराबाद के बीच चल रहे आईपीएल मैच पर सट्‌टा लगा रहे थे।

मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर डीएसटी प्रभारी रामकिशन विश्नोई और श्याम नगर थानाप्रभारी संतरा मीणा ने फ्लैट पर छापा मारा। यहां से दोनों सटोरियों को पकड़ा। इनके कब्जे से 14 मोबाइल फोन, एक एलईडी, एक लेपटॉप, एक वाईफाई मॉडम बरामद किए गए। इसके अलावा एक डायरी भी बरामद की। जिसमें आईपीएल मैचों पर लगाए गए सट्‌टे के लाखों रुपए का हिसाब लिखा हुआ मिला है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

और पढ़ें