जयपुर में प्रॉपर्टी कारोबारी की पीट-पीटकर हत्या:पेट्रोल पंप पर बाइक से स्कूटी टच होने पर हुआ झगड़ा, लात-घुसों से पीटा

जयपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शिप्रापथ इलाके में प्रोपर्टी कारोबारी की लात-घुसों से पीटकर हत्या। - Dainik Bhaskar
शिप्रापथ इलाके में प्रोपर्टी कारोबारी की लात-घुसों से पीटकर हत्या।

जयपुर में दो युवकों ने लात-घुसों से पीट-पीटकर एक प्रॉपर्टी कारोबारी की हत्या कर दी। बुधवार रात पेट्रोल पम्प पर बाइक से स्कूटी के टच हो जाने पर झगड़ा हुआ था। महज छोटी सी बात से शुरू हुई कहासुनी के बाद गुस्साए युवकों ने प्रॉपर्टी कारोबारी को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव SMS हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है। वहीं हत्या के दोनों आरोपियों को राउण्डअप कर लिया है।

मुहाना मंडी एसएचओ महावीर सिंह ने बताया कि हरियाणा के सिरसा निवासी राजदीप बिश्नोई (55) की हत्या की गई है। वह मंगल अन्नता अपार्टमेंट, मुहाना मंडी में पत्नी व बेटा-बेटी के साथ रहता था। वहीं उसका प्रॉपर्टी का कारोबार भी था। बुधवार रात करीब 7:30 बजे वह स्कूटी में पेट्रोल भरवाने शिप्रापथ रीको इंडस्ट्रियल एरिया स्थित पेट्रोल पंप पर गए थे। बाइक सवार दो लड़के भी पेट्रोल भरवाने आए थे। स्कूटी आगे-पीछे लेने के दौरान बाइक से टच हो गई। इसी बात से गुस्साए बाइक सवार दोनों लड़कों ने गाली-गलौज कर दी। कहासुनी होने पर दोनों लड़कों ने प्रॉपर्टी कारोबारी से हाथापाई कर जमीन पर गिरा दिया। लात-घुसों से जमकर मारपीट कर बेहोश होने पर वहां से भाग निकले।

CCTV फुटेज के आधार पर दोनों को पकड़ा पेट्रोल पम्प कर्मचारियों ने पुलिस को सूचित करने के साथ बेहोश राजदीप बिश्नोई को संभाला। पुलिस ने गंभीर हालत में उसे SMS हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान डॉक्टर्स ने राजदीप को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पेट्रोल पंप पर लगे CCTV फुटेज खंगाले। जिसके आधार पर राजदीप के हत्यारों की तलाश की गई। पुलिस ने 6 घंटे की मशक्कत कर दोनों आरोपियों को राउण्डअप कर लिया। पकड़े गए आरोपी कौन हैं इसके बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है।