पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जयपुर:दुपहिया वाहन चुराने वाले गिरोह के दो सरगना गिरफ्तार, पांच बाइक बरामद, 24 से ज्यादा वारदातें की

जयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जयपुर में प्रताप नगर थाना पुलिस की गिरफ्त में दुपहिया वाहन चोर - Dainik Bhaskar
जयपुर में प्रताप नगर थाना पुलिस की गिरफ्त में दुपहिया वाहन चोर
  • जयपुर में डीएसटी की सूचना पर प्रताप नगर थाना पुलिस की कार्रवाई

शहर में वाहन चोरी करने वाले गैंग के दो बदमाशों को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने पांच मोटरसाइकिलें बरामद की है। पूछताछ में करीब दो दर्जन वारदातें करना बताया है। यह कार्रवाई प्रताप नगर थाना और जिला स्पेशल टीम की पुलिस टीम ने की। डीसीपी (पूर्व) अभिजीत सिंह ने बताया कि प्रधान मीणा (24) और खुशी राम मीणा (26) है।

ये दोनों दौसा जिले में महुआ तहसील के रहने वाले है। जयपुर पूर्व के क्षेत्र में हो रही वाहन चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए सांगानेर एसीपी नेमीचंद खारिया के निर्देशन में अभियान चलाया गया था। इस बीच डीएसटी के एएसआई सुखवीर, हेडकांस्टेबल अशोक पूनियां को सूचना मिली कि दोनों वाहन चोर प्रताप नगर इलाके में द्वारका सर्किल पर घूम रहे है। तब प्रताप नगर थाना पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों वाहन चोरों को धरदबोचा। पूछताछ में सामने आया कि शहर में कई इलाकों में दुपहिया वाहन चोरी कर चुके है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

और पढ़ें