• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Two Passengers Arriving In Bangalore And Hyderabad Flights, Corona Positive, Stir In Airlines And Airport Administration

कोरोना का कहर:बेंगलुरु और हैदराबाद की फ्लाइट्स में आए दो यात्री निकले कोरोना पॉजिटिव, एयरलाइंस और एयरपोर्ट प्रशासन में हड़कंप

जयपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जयपुर एयरपोर्ट (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
जयपुर एयरपोर्ट (फाइल फोटो)

बेंगलुरु और हैदराबाद से आज आई दो अलग-अलग फ्लाइट्स में 2 यात्रियों के कोरोना पॉजिटिव निकलने से हड़कंप मच गया। यात्रियों के पॉजिटिव होने का पता चलने के बाद एयरलाइंस और एयरपोर्ट प्रशासन ने सभी यात्रियों को होम आइसोलेट होने की अपील की। साथ ही पॉजिटिव आए दोनों यात्रियों को एंबुलेंस से कोविड डेडिकेटेड आरयूएचएस अस्पताल पहुंचाया।

एयरपोर्ट से जुड़े सूत्रों ने बताया कि आज एयर इंडिया की फ्लाइट AI-523 से बेंगलुरु से कोरोना संक्रमित होने के बावजूद यात्री जयपुर पहुंचा। इस बात का पता मेडिकल टीम की जांच के दौरान लगा। जिसके बाद मेडिकल टीम ने यात्री को कोविड डेडिकेटेड आरयूएचएस अस्पताल भेजा। वहीं दूसरा यात्री एयर एशिया की फ्लाइट I5-1576 से पहुंचा। हैदराबाद से जयपुर पहुंचने पर यात्री की रिपोर्ट देखी गई, जिसमें कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट होने के चलते यात्री को तुरंत आइसोलेट कर एंबुलेंस से कोविड डेडिकेटेड आरयूएचएस अस्पताल पहुंचाया गया। इसके बाद एयरलाइंस और एयरपोर्ट प्रशासन द्वारा दोनों फ्लाइट्स के यात्रियों से होम आइसोलेट होने की अपील की गई। बताया जा रहा है कि इन दोनों फ्लाइट्स में करीब 125 यात्री जयपुर आए थे।

मुंबई, अहमदाबाद की 3 फ्लाइट्स रद्द

एयरलाइंस में कोरोना के चलते यात्री लगातार कम हो रहा है। ऐसे में फ्लाइट्स उड़ान भरने की बजाय रद्द ज्यादा हो रहीं हैं। सोमवार को भी जयपुर से मुंबई की दो और अहमदाबाद की एक फ्लाइट इसी के चलते रद्द रही। गो एयर की मुंबई की फ्लाइट जी8-389 और इंडिगो की मुंबई की फ्लाइट 6ई-5343 रद्द रही। वहीं गो एयर की अहमदाबाद की फ्लाइट जी8-701 को भी कम पैसेंजर मिलने के कारण रद्द करना पड़ा। गौरतलब है कि अब तक मुंबई की 28 और अहमदाबाद की 7 फ्लाइट रद्द हो चुकी।

खबरें और भी हैं...