पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जयपुर:राहगीरों से मोबाइल फोन छीनने वाले दो लुटेरे गिरफ्तार, ऑटो रिक्शा चालकों के साथ मिलकर करते हैं वारदात

जयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जयपुर में जालुपूरा थाना पुलिस की गिरफ्त में मोबाइल फोन लूटने वाली गैंग के दोनों बदमाश। - Dainik Bhaskar
जयपुर में जालुपूरा थाना पुलिस की गिरफ्त में मोबाइल फोन लूटने वाली गैंग के दोनों बदमाश।
  • जालुपूरा थाना पुलिस ने की कार्रवाई, 9 जनवरी को वनस्थली मार्ग पर की थी वारदात
  • बदमाशों से दो मोबाइल फोन व एक बाइक बरामद, रिमांड पर लेकर पूछताछ की गई

शहर में राहगीरों को धक्का देकर मोबाइल फोन लुटने की वारदात करने वाली गैंग के दो बदमाशों को जालुपूरा थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनके कब्जे से दो मोबाइल फोन भी बरामद किए गए हैं। ये दोनों बदमाश सिंधीकैंप बस स्टैंड के आसपास ऑटोरिक्शा चलाने वाले अपने गिरोह की मदद से मोबाइल लूटपाट करते हैं। ये ऑटोरिक्शा में बैठकर देर शाम सड़कों पर घूमते हैं। फिर सूनसान जगह पर राहगीरों से मोबाइल फोन, नकदी भरा पर्स पर बातचीत चलने वाले राहगीरों को धक्का देकर उनका फोन लूटकर भाग जाते हैं। इसके अलावा मोटरसाइकिलों पर भी यह गैंग लूटपाट की वारदात करती है।

एडिशनल डीसीपी (नार्थ) धर्मेंद्र सागर ने बताया कि कल्याण जी का रास्ता, चांदपोल बाजार निवासी गिरफ्तार आरोपी आरिफ (32) व मूल रुप से बिहार निवासी मोहम्मद हामिद (22) है। वह यहां पटवों का चौक, कल्याण जी का रास्ता कोतवाली में रहता है। पिछले दिनों 9 जनवरी को वनस्थली मार्ग पर रात के वक्त पैदल जा रहे अनिल चावला को बदमाशों ने पीछा कर धक्कामुक्की की। उसे जबरन नीचे गिरा दिया और मोबाइल फोन लूटकर बाइक से भाग निकले।

मोबाइल लूट की वारदात के बाद जालुपूरा थानाप्रभारी रामसिंह जाट के नेतृत्व में स्पेशल टीम एएसआई अल्लादिया, कांस्टेबल अविनाश, कांस्टेबल चंदन व शिवराज को बदमाशों की तलाश में लगाया गया। आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। मुखबिरों से जानकारी जुटाई। तब वारदात में आरिफ व हामिद का नाम सामने आया। इसके बाद दोनों बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार बाइक व दो मोबाइल फोन बरामद की है। इनसे कई वारदातें खुलने की संभावना है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

और पढ़ें