• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Two Youths Were Found Teasing A Minor Outside The Mall, A Wife Was Found Drinking And Beating, A Young Man Was Harassing The Woman On The Phone

जयपुर में निर्भया टीम का एक्शन, 4 गिरफ्तार:मॉल के बाहर नाबालिग को छेड़ते हुए मिले दो युवक, एक पत्नी को शराब पीकर मारपीट करते मिला, एक युवक फोन पर महिला को कर रहा था परेशान

जयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जयपुर में निर्भया टीम ने मॉल में नाबालिग से छेड़छाड करने व फोन कर परेशान करने वाले चार युवकों को गिरफ्तार किया है। निर्भया टीम महिला की शिकायत मिलने पर तुरंत मौके पर पहुंची। टीम ने महिलाओं को परेशान करते हुए पकड़ लिया है।

एडिशनल कमिश्नर राहुल प्रकाश ने बताया कि निर्भया टीम ने ऑपरेशन सेफर व्हील्स में तीन कार्रवाई कर चार लोगों को गिरफ्तार किया है। निर्भया टीम की प्रेमलता व माया, कांस्टेबल दिलीप व ओमप्रकाश हाइपर सिटी मॉल के बाहर थे। लड़के हाइपर सिटी मॉल में घुसे थे। वहां नाबालिग लड़कियां भी थीं। वे उन लड़कियों को घूर-घूर कर देख रहे थे। लड़कियां जब मॉल से बाहर निकल कर आईं तो लड़के बाहर आकर अश्लील हरकतें करने लगे। उन्हें गंदे-गंदे कमेंट करने लगे। जैसे ही वहां निर्भया टीम पहुंची तो वे भागने लगे। तब आकिब व फैजान को तत्काल पकड़ लिया।

एक अन्य मामले में निर्भया टीम की सुनीता व सुशीला के पास एक महिला ने फोन किया। वह बोली कि रोजाना एक युवक फोन कर परेशान करता है। उसे मिलने के लिए बाहर बुलाता है। उसके साथ अश्लील बातें करता है। तब निर्भया टीम ने महिला से फोन कर युवक राकेश शर्मा को बुलाया। वह फोन करते ही तुरंत आ गया। दोनों ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

निर्भया टीम की संतोष व सरीता के पास एक महिला का फोन आया। दोनों को उसने बताया कि उसका पति शराब पीकर घर पर आता है। वह घर आकर मारपीट करता है। टीम उसके घर पर पहुंची तो वहां पर काफी भीड़ इकट्‌ठा हो रही थी। भीड़ को हटा कर टीम घर गई। वह पत्नी से मारपीट कर रहा था। टीम ने विजय वर्मा को गिरफ्तार कर लिया। डीएसपी ऋचा तोमर ने बताया कि कोई भी परेशानी होने पर डरे नहीं, बल्कि पुलिस व निर्भया टीम को बताएं। उन्होंने कहा कि महिला का पहचान पूरी तरह से उजागर नही की जाएगी। वह रिपोर्ट भी नहीं देना चाहती है तो उसकी समस्या का समाधान किया जाएगा। महिलाएं कभी भी 100, 112, 1090, 8764868200 पर कॉल कर सकती हैं।

खबरें और भी हैं...