• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Uncontrol Scorpio Hit Four Motorcycles And A Scooty, Two People Were Injured, People Traveling In The Car Came To The Wedding In Jaipur

जयपुर में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक सवारों को उड़ाया:चार मोटरसाइकिलों व एक स्कूटी को मारी टक्कर, शादी में आए थे गाड़ी सवार लोग

जयपुर10 महीने पहले
बैनाड़ रोड पर क्षतिग्रस्त खड़ी स्कॉर्पियो गाड़ी व सड़क पर गिरे हुए दुपहिया वाहन।

जयपुर के करधनी इलाके में सोमवार देर रात तेज रफ्तार एक स्कॉर्पियो ने कई गाड़ियों को टक्कर मार दी। यह हादसा बैनाड़ रोड पर नाड़ी का फाटक के पास रात करीब 10 बजे हुआ। जिसमें दो लोग जख्मी हो गए। वहीं, चार मोटरसाइकिलें व एक स्कूटी क्षतिग्रस्त हो गई।

घायलों में स्कूटी चालक नरपत सिंह व हरिनारायण है। जिनको एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए पहुंचाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद छुट्‌टी दे दी गई। हादसे की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्कॉर्पियो को जब्त कर लिया। लेकिन इससे पहले ही गाड़ी का ड्राइवर व मालिक वहां से निकल गए।

शादी में शामिल होने आए थे स्कॉर्पियो सवार लोग

पुलिस के मुताबिक यह स्कॉर्पियो अलवर जिले में बहरोड़ के रहने वाले शेरसिंह राघव की बताई जा रही है। वह सोमवार को जयपुर में अपने परिचित के यहां शादी समारोह में आए थे। गाड़ी उनका ड्राइवर चला रहा था। वे बैनाड़ रोड से गुजर रहे थे। तभी नाड़ी का फाटक के पास तेज रफ्तार गाड़ी अनियंत्रित हो गई और आसपास चल रही गाड़ियों को टक्कर मार दी। इससे दो दुपहिया वाहन गाड़ी की चपेट में आ गए। इससे स्कॉर्पियो भी रुक गई। गनीमत रही कि हादसे में किसी की जान का नुकसान नहीं हुआ। पुलिस आरोपी ड्राइवर की तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं...