जयपुर में फेसबुक पर डाले चाइल्ड पोनोग्राफी वीडियो:7 अश्लील वीडियो किए अपलोड, मां के मोबाइल से डाले

जयपुर2 महीने पहले
चाईल्ड पोनाग्राफी वीडियो फेसबुक पर अपलोड करने की रामगंज थाने में FIR दर्ज हुई।

जयपुर में फेसबुक पर चाईल्ड पोनोग्राफी वीडियो के अपलोड करने का मामला सामने आया है। चाईल्ड पोनोग्राफी के 7 वीडियो फेसबुक पर अपलोड किए गए है। NCRB की रिपोर्ट के आधार पर जयपुर के रामगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज हुई है। पुलिस ने पोक्सो और IT एक्ट के तहत FIR दर्ज कर ली है।

SHO (रामगंज) लखन सिंह खटाणा ने बताया कि NCRB की ओर से इंडिया में चाईल्ड पोनोग्राफी वीडियो-फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करने वालों पर नजर रखी जाती है। NCRB की जांच में सामने आया कि जयपुर के सोडाला इलाके स्थित एक मोबाइल नंबर से फेसबुक पर चाईल्ड पोनोग्राफी के वीडियो अपलोड किए गए है। जून 2021 में उस मोबाइल नंबर से फेसबुक पर कुल 7 चाईल्ड पोनोग्राफी के वीडियो अपलोड हुए है। NCRB ने चाईल्ड पोनोग्राफी अपलोड करने वाले नंबर की शिकायत ATS राजस्थान को भेजी।

महिला के बेटे ने अपलोड किए वीडियो
SHO लखन सिंह खटाणा ने बताया कि ATS ने मामला सोडाला क्षेत्र का होने के कारण सोडाला थाने भेज दिया। सोडाला थाना पुलिस ने मोबाइल नंबर को ट्रेक किया। मोबाइल नंबर सोडाला निवासी एक महिला का निकाला। जानकारी करने पर पता चला कि महिला की काफी समय पहले शादी हो चुकी है। वह अभी रामगंज इलाके में परिवार के साथ रहती है।

SHO (सोडाला) सतपाल सिंह ने मामला क्षेत्राधिकारी से बाहर होने पर रामगंज थाने में चाईल्ड पोनोग्राफी की FIR दर्ज करवाई। पुलिस जांच में सामने आया है कि महिला के मोबाइल नंबर को उसका बेटा यूज करता है। बेटे की ओर से ही फेसबुक पर कुल 7 चाईल्ड पोनोग्राफी के वीडियो अपलोड किए गए है।