पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वसुंधरा समर्थक नेता ने कहा- मूर्ख चलाएंगे क्या राज:वायरल ऑडियो में रोहिताश शर्मा ने BJP कार्यकर्ता से कहा- तीन महीने बाद वसुंधरा विल टेक ओवर, कोई रोक नहीं सकता

जयपुर3 महीने पहले
वसुंधरा राजे समर्थक BJP नेता रोहिताश शर्मा।

BJP में चल रही आपसी खींचतान के बीच अब लगातार नेताओं के ऑडियो वायरल हो रहे हैं। पहले वसुंधरा राजे और अब उनके समर्थक नेता रोहिताश शर्मा के दो ऑडियो वायरल हो रहे हैं। एक वायरल ऑडियो में रोहिताश शर्मा अलवर के BJP नेता को गाली देते हुए कह रहे हैं कि वसुंधरा राजे ही नेता बनेंगी, ये मूर्ख क्या राज चलाएंगें। दूसरे वायरल ऑडियो में रोहिताश शर्मा कह रहे हैं, हंड्रेड परसेंट तीन महीने बाद वसुंधरा विल टेक ओवर, कोई रोक नहीं सकता। हालांकि रोहिताश शर्मा ने ऑडियो में खुद की आवाज होने से इनकार किया है।

रोहिताश शर्मा को पार्टी नेताओं के खिलाफ बयानबाजी को लेकर पिछले दिनों नोटिस देकर 15 दिन में जवाब देने को कहा था। नोटिस के जवाब से पहले यह ऑडियो वायरल हो रहा है। वायरल ऑडियो रोहिताश शर्मा का अलवर के एक BJP कार्यकर्ता से बातचीत का बताया जा रहा है, यह कार्यकर्ता चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा है। शर्मा ने नाम लिए बिना सतीश पूनिया और वसुंधरा राजे विरोधी नेताओं पर जमकर निशाने पर लिया है।

जिलाध्यक्ष मोटरसाइकिल छुड़ाने की हैसियत नहीं रखते
वायरल ऑडियो में रोहिताश शर्मा कह रहे हैं- यह जिलाध्यक्ष मोटरसाइकिल भी छुड़ा सकते हैं क्या। क्या (गाली देते हुए) संगठन हुआ, जिसमें मजबूत लोगों को नहीं रखेंगे। यह क्या बात हुई, लीडर को मारकर जिंदा रह सकता है क्या? आप लीडर को मार रहे हो। वसुंधरा को हटाकर ये चुनाव कर सकते हैं क्या? कभी नहीं कर सकते।

रोहिताश शर्मा ने कहा, वायरल ऑडियो मेरा नहीं है
रोहिताश शर्मा ने भास्कर से कहा, वायरल ऑडियो मेरा नहीं है। अभी चुनाव बहुत दूर हैं, तीन महीने में कोई चुनाव थोड़े ही हैं जो मैं वसुंधरा राजे के टेक ओवर की बात कहूंगा। किसी ने शरारतपूर्ण तरीके से इसे मुझसे जोड़कर वायरल किया है, मैंने इस तरह की कोई बात नहीं कही।

वायरल ऑडियो में रोहिताश शर्मा की BJP कार्यकर्ता से बातचीत

रोहिताश शर्मा: तू देश का सबसे बड़ा नेता है मान लिया, फोन का रिप्लाई नहीं किया। ऐसा क्या कह दिया मैंने।

BJP कार्यकर्ता: मैं कोई काम में लग गया साहब..

रोहिताश: तू माटियों के दम पर MLA बन जाएगा क्या? तेरे हर काम में मैंने साथ दिया है। माटियों के दम पर कहता है कि हम ही नेता हैं सारे देश के। तुम ऐसे ही थोड़े ही MLA बन जाओगे। यह जिलाध्यक्ष मोटरसाइकिल भी छुड़ा सकते हैं क्या। क्या गाली देते हुए संगठन हुआ, जिसमें मजबूत लोगों को नहीं रखेंगे। यह क्या बात हुई लीडर को मारकर जिंदा रह सकता है क्या? आप लीडर को मार रहे हों वसुंधरा को हटाकर ये चुनाव कर सकते हैं क्या? कभी नहीं कर सकते। हंड्रेड परसेंट तीन महीने बाद वसुंधरा विल टेक ओवर, कोई रोक नहीं सकता।

कार्यकर्ता: हम तो शुरू से ही BJP के ही हैं, हम तो खानदानी पार्टी के हैं।
रोहिताश : अरे पार्टी BJP तो हम BJP से बाहर हैं क्या? हम भी BJP के खिलाफ थोड़े ही हैं। हमने तो नेताओं के खिलाफ स्टेटमेंट दिया है।

कार्यकर्ता : प्रदेश में तो सतीश पूनियाजी प्रदेश अध्यक्ष हैं तो मैं तो उन्हीं की टीम का आदमी हूं।

रोहिताश : आ गया न तेरी औकात पर। आप तो सतीश पूनिया जिंदाबाद बोलो, पहले हमारे लिए जय बोलता था, अब वहां बोलना शुरू हो गया, तेरा क्या है?
कार्यकर्ता : आपका व्यक्तिगत काम ​हो कोई हो तो बताइए, आप अगर यहां आओगे तो बैठने को तैयार हूं, आपके अलावा किसी को स्वीकार करूंगा नहीं।

वसुंधरा जन रसोई चालू करो, लीडर वसुंधरा ही बनेंगी,ये बेवकूफ चलाएंगे क्या राज
रोहिताश शर्मा: एक एक दिन पकड़ लो, अस्पताल को पकड़ लो और गरीबों को खाना खिला दो

कार्यकर्ता : किस नाम से
रोहिताश : वसुंधरा जन रसोई, तू अखबार नहीं पढ़ता क्या पूरे अलवर में हमने वसुंधरा जन रसोई के नाम से चला रखा है।
कार्यकर्ता : मेरे तो तीये की बैठक ही नहीं निपटती।
रोहिताश : कौन सी तीये की बैठक?
कार्यकर्ता : सारे दिन ही रहता हूं विधानसभा में।
रोहिताश : विधानसभा क्षेत्र में तीये की बैठकों में रहता है वेउ ठीक है, वसुंधरा जन रसोई चालू करो, लीडर वसुंधरा ही बनेगी,ये (.....गाली देते हुए) चलाएंगे क्या राज

वायरल ऑडियो के पीछे BJP की खींचतान और नेताओं के बीच प्रॉक्सी वॉर

वसुंधरा राजे समर्थक नेता रोहिताश शर्मा को 9 जुलाई तक नोटिस का जवाब देना है, नोटिस के जवाब से पहले उनका ऑडियो वायरल हो गया है, जिसमें उन्होंने मौजूदा प्रदेश नेतृत्व पर तल्ख टिप्पणियां की हैं। BJP में इससे पहले प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया का भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष से इस्तीफा देने का 22 साल पुराना लेटर वायरल हुआ, उसके बाद पूर्व CM वसुंधरा राजे का ऑडियो वायरल हुआ। बीजेपी में एक दूसरे के धड़े के खिलाफ लेटर, ऑडियो, वीडियो वायरल करके प्रॉक्सी वॉर का दौर चल रहा है।

खबरें और भी हैं...