पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जयपुर में वाहन चोर गैंग पकड़ा:गिरफ्त में आए पांच बदमाशों से 10 दुपहिया वाहन बरामद, लॉकडाउन में बेरोजगार हुए तो चुराने लगे गाड़ियां

जयपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जयपुर के सांगानेर सदर थाना इलाके में पुलिस की गिरफ्त में आए वाहन चोर गैंग में शामिल पांच युवक - Dainik Bhaskar
जयपुर के सांगानेर सदर थाना इलाके में पुलिस की गिरफ्त में आए वाहन चोर गैंग में शामिल पांच युवक
  • जयपुर में सांगानेर सदर थाना पुलिस की कार्रवाई, रिंग रोड पर सर्विस लेन पर घेराबंदी कर पकड़ा

शहर में दुपहिया वाहन चुराने वाली एक गैंग को जयपुर पुलिस कमिश्नरेट के दक्षिण जिले में सांगानेर सदर थाना पुलिस ने पकड़ा है। गिरोह में शामिल पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर चुराई गई 10 मोटरसाइकिलें भी बरामद हुई है। आरोपियों को रिमांड पर लेकर गहनता से पूछताछ की जा रही है। इसमें और भी आपराधिक वारदातें खुलने की संभावना है।

प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया है कि लॉकडाउन में दो तीन आरोपियों का रोजगार बंद हो गया। कामकाज नहीं मिलने पर मौज मस्ती के लिए रुपयों की जरुरत होने लगी। ऐसे में आपस में गहरी दोस्ती होने से वाहन चुराने लगे। इस बीच पिछले कई दिनों से वाहन चोरी की घटनाएं होने के बाद बदमाशों की निगरानी कर रही पुलिस को सूचना मिली कि संदिग्ध युवक शिवदासपुरा टोल प्लाजा से लगभग 500 मीटर पहले रिंग रोड की सर्विस लाइन पर खड़े हैं। तब सबइंस्पेक्टर संग्राम सिंह के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने घेराबंदी कर पांच आरोपियों को धरदबोचा।

ये है वाहन चोर गैंग में शामिल गिरफ्तार आरोपी
सांगानेर सदर थानाप्रभारी हरिपाल सिंह राठौड़ ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी रवि सिंह रावत (24) नया गांव थाना ब्यावर सदर जिला अजमेर का रहने वाला है। दूसरा आरोपी शंकर शर्मा (25) है। ये दोनों अभी सांगानेर सदर थाना क्षेत्र में आशावाला, जेडीए कॉलोनी में रहता है। तीसरा आरोपी लोकेश बैरवा (24) निवासी ग्राम बोकडाबास, तहसील फागी जिला जयपुर है। चौथा राकेश शर्मा (26) ग्राम उनियारा खुर्द थाना लाम्बा हरिसिंह जिला टोंक का रहने वाला है। यहां जयपुर में कृष्णा एनक्लेव, बक्सावाला में रहता है और पांचवां आरोपी अजीत कुमार (19) मूल रुप से बिहार में बलिया जिले का रहने वाला है। यहां जेडीए कॉलाेनी बक्सावाला में रहता है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

और पढ़ें