पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शातिर वाहन चोर गैंग गिरफ्तार:नए कपड़े पहनकर पीछे बैग लटकाकर बाजार व कॉलोनियों में घूमते हैं, फिर मास्टर चाबी से तोड़ते हैं लॉक

जयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जयपुर में विद्याधर नगर थाना पुलिस की गिरफ्त में वाहन चोर गैंग के पांच बदमाश - Dainik Bhaskar
जयपुर में विद्याधर नगर थाना पुलिस की गिरफ्त में वाहन चोर गैंग के पांच बदमाश
  • जयपुर में विद्याधर नगर थाना पुलिस की कार्रवाई, गैंग के वाहन चोर को पकड़ा
  • गैंग के कब्जे से शहर में चुराई गई 21 दुपहिया वाहन बरामद, इनमें 10 पावर बाइक
  • जयपुर से चुराए गए वाहनों को जोधपुर व झुंझुनूं में सस्ते दामों में बेचते थे चुराई गाड़ियां

शहर में वाहन चोरी की वारदात करने वाले एक शातिर वाहन चोर गिरोह का खुलासा हुआ है। गैंग के कब्जे से पुलिस ने 21 दुपहिया वाहन बरामद किए है। इनमें 10 महंगी पावर बाइक भी है। ये सभी जयपुर शहर के विभिन्न जगहों से चुराई गई है। यह कार्रवाई जयपुर कमिश्नरेट के नार्थ जिले में विद्याधर नगर थाना पुलिस ने की। वाहन चोर गैंग में शामिल बदमाश प्रोफेशनल तरीके से वारदात करते है।

ये नए कपड़े पहनकर बैग पीछे लटकाकर बाजारों व कॉलोनियों में मोटरसाइकिल पर घूमते है। रैकी के दौरान मौका पाकर किसी भी बाइक का मास्टर चाबी और पेचकस से लॉक तोड़कर बाइक चुराकर भाग निकलते है। शास्त्री नगर एसीपी अतुल साहू के निर्देशन में विद्याधर नगर थानाप्रभारी वीरेंद्र कुरील व एएसआई मदनसिंह के नेतृत्व में इस गैंग को पकड़ा गया।

डीसीपी (नार्थ) परिस देशमुख ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी विकास गोस्वामी उर्फ महाराज उर्फ विक्की गोस्वामी (18) वार्ड नं 14, रतन नगर जिला चुरु का रहने वाला है। वह मुरलीपुरा जयपुर में रहता है। दूसरा आरोपी रोहित कुमार शाह (19) गोपालगंज बिहार हाल शेखावटी नगर, मुरलीपुरा जयपुर में रहता है। तीसरा पवन गोस्वामी (25) राणी सती मंदिर के पास, रतन नगर जिला चुरू का रहने वाला है। यहां मुरलीपुरा जयपुर में चरण नदी में किराए से रहता है। सबसे पहले पुलिस ने इन तीनों बदमाशों को जाल बिछाकर रंगे हाथ दुपहिया वाहन चुराते वक्त गिरफ्तार किया।

विद्याधर नगर थाने में जब्त 21 दुपहिया वाहन, जो वाहन चोर गैंग ने बरामद किए
विद्याधर नगर थाने में जब्त 21 दुपहिया वाहन, जो वाहन चोर गैंग ने बरामद किए

सायबर सेल की तकनीकी मदद से दो सदस्य जोधपुर व झुंझुनूं से पकड़े गए

एडिशनल डीसीपी धर्मेंद्र सागर ने बताया कि जयपुर डीसीपी नार्थ ऑफिस के सायबर सेल में कांस्टेबल मनोज कुमार और कांस्टेबल नंछूराम के तकनीकी सहयोग से गैंग के दो अन्य सदस्यों दिनेश पुरी उर्फ मोनू गोस्वामी (23) को पकड़ा। वह जोधपुर में बिलाड़ा में मालकोसनी का रहने वाला है। वहीं, पांचवां आरोपी आमीन खान (23) झुंझुनूं जिले में बिसाऊ स्थित बीएसएनएल टावर धौलपालिया जोडा फातमा मस्जिद के पास का रहने वाला है।

जयपुर से चुराए वाहनों को जोधपुर व झुंझुनूं जिले में दोनों साथियों की मदद से बेचते थे

वाहन चुराने वाले तीनों बदमाश चुराई गई गाड़ियों को जोधपुर में बिलाड़ा और झुंझुनूं में बिसाऊ में अपनी गैंग के दो अन्य सदस्यों की मदद से सस्ते दामों में बेचते थे। इस गैंग की निशानदेही पर बरामद 21 गाड़ियों में विधाधर नगर के 8 मुकदमों, थाना वैशालीनगर के 4, थाना मुरलीपुरा के 2, थाना चित्रकुट के 2. थाना श्याम नगर 1 एवं थाना मोतीडूंगरी के 1 मुकदमें में वांछित वाहनों को बरामद किया गया है। इन्हें पकड़ने के लिए पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी बरामद किए।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

और पढ़ें