पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

RLP का चक्काजाम:जयपुर में नेशनल हाइवे-8 पर रोके वाहन, आधे घंटे बंद रहा बगरू टोल प्लाजा

जयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जयपुर में नेशनल हाइवे नंबर 8 स्थित बगरू टोल प्लाजा प्रदर्शन करके चक्काजाम करते RLP के कार्यकर्ता। - Dainik Bhaskar
जयपुर में नेशनल हाइवे नंबर 8 स्थित बगरू टोल प्लाजा प्रदर्शन करके चक्काजाम करते RLP के कार्यकर्ता।

किसान आंदोलन के समर्थन में घोषित राष्ट्र व्यापी चक्का जाम में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (RLP) ने भी जयपुर के बगरू में नेशनल हाइवे नंबर 8 पर जाम लगाया। RLP की महिला मोर्चा की प्रदेशाध्यक्ष स्पर्धा चौधरी के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने बगरू पर टोल नाके पास प्रदर्शन किया और वाहनों की आवाजाही को रोका।

जयपुर से अजमेर जाने वाले इस बाईपास पर बगरू टोल प्लाजा के पास RLP के कई कार्यकर्ता पंक्ति बनाकर खड़े हो गए और टोल बूथ पर ही वाहनों को रोक दिया। इस दौरान करीब आधे घंटे तक टोल प्लाजा पर वाहनों की आवाजाही बंद रही। इस मौके पर चौधरी ने बताया कि RLP किसानों के साथ हर समय खड़ी है। सड़क से लेकर संसद तक किसानों के लिए पार्टी का हर कार्यकर्ता आवाज उठा रहा है।

उन्होंने कहा कि आज चक्काजाम एक सांकेतिक उदाहरण है। केन्द्र की सरकार से अगर किसानों की लड़ाई लम्बी भी चली तो भी RLP पीछे हटने वाली नहीं है। पार्टी प्रमुख और सांसद हनुमान बेनीवाल ने किसानों के लिए ही केन्द्र की सरकार से नाता तोड़ दिया और NDA से अलग हो गए।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

और पढ़ें