पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लेडीज टॉयलेट में दिखे गहलोत के मंत्री:उद्योग मंत्री परसादीलाल मीणा का टॉयलेट इस्तेमाल करते वीडियो वायरल; व्यक्ति ने टोका- गुरुदेव ऊपर तो देख लेते, क्या लिखा है?

जयपुर3 महीने पहले
उद्योग मंत्री परसादीलाल मीणा लेडीज टॉयलेट में हाथ धोते और बाहर निकलते हुए।
  • सोशल मीडिया यूजर्स ने सुनाई जमकर खरी-खोटी, लिखा, नेताजी को गद्दी मिलते ही आंखें बंद हो जाती हैं
  • भाजपा प्रवक्ता ने कहा- मंत्री ही महिलाओं का मान भंग करेंगे तो दूसरों से क्या अपेक्षा करें

राज्य के उद्योग मंत्री परसादीलाल मीणा का लेडीज टॉयलेट इस्तेमाल करते हुए वीडियो वायरल होने के बाद निशाने पर आ गए हैं। परसादीलाल मीणा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में मंत्री लेडीज टॉयलेट से हाथ धोकर बाहर आते हुए दिख रहे हैं। 19 सेकेंड के इस वीडियो में बाहर आते वक्त मंत्री को एक व्यक्ति टोकते हुए भी दिख रहा है, लेकिन मंत्री उसे ज्यादा तवज्जो नहीं देते। मंत्री जैसे ही बाहर निकले एक महिला भी अंदर जाते हुए दिख रही है। वीडियो कहां का है, यह अभी साफ नहीं हो पाया है।

मंत्री को टोकते हुए व्यक्ति कहता है गुरुदेव थोड़ा ऊपर तो गौर कर लेते
जिस लेडीज टॉयलेट का उद्योग मंत्री परसादीलाल मीणा इस्तेमाल करते हुए दिख रहे हैं उसमें उस वक्त भी महिलाओं की आवाजाही थी। साफ अक्षरों में महिला शौचालय लिखा हुआ था। ऐसे में यह भी साफ है कि परसादीलाल मीणा गलती से तो नहीं गए होंगे। वीडियो में मंत्री जैसे ही लेडीज टॉयलेट से बाहर निकलते हैं, वैसे ही वीडियो बना रहा व्यक्ति मंत्री को टोकता है और कहता है, गुरुदेव थोड़ा ऊपर तो गौर कर लेते, लेडीज टॉयलेट में जा रहे हैं।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा, मंत्री ही महिलाओं का मान भंग करेंगे तो दूसरों से क्या अपेक्षा करें

परसादीलाल मीणा की इस हरकत पर भाजपा नेताओं ने भी उन्हें सोशल मीडिया पर आड़े हाथों लिया। भाजपा प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा, मंत्री को मर्यादा का ध्यान रखना चाहिए। अगर मंत्री ही महिलाओं का मान भंग करेंगे तो दूसरों से क्या अपेक्षा करेंगे। एक पुरुष मंत्री का जानबूझकर लेडीज टॉयलेट इस्तेमाल करना क्या साबित करता है?

सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर परसादी, लिखा, नेताजी को गद्दी मिलते ही आंखें बंद हो जाती हैं
लेडीज टॉयलेट के इस्तेमाल पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उद्योग मंत्री परसादीलाल मीणा को खूब खरी खोटी सुनाई है। ट्वीटर यूजर राज गुर्जर ने लिखा, ये नहीं सुधरेंगे गंदी राजनीति। एक अन्य यूजर पोलूराम गुर्जर ने लिखा, नेताजी को गद्दी मिलते ही आंखें बंद हो जाती हैं, फिर आगे पता नहीं चलता कि लेडीज टॉयलेट है या जेंट्स टॉयलेट। सुनील शर्मा ने लिखा, मंत्रीजी लिखा तो देखते। एक अन्य यूजर संतराम पटेल ने लिखा, इनको दूर फेंको ये पागल हो गए। इस पूरे मामले में उद्योग मंत्री परसादीलाल मीणा का पक्ष लेने के लिए उनसे कई बार संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

और पढ़ें