जयपुर पुलिस पर भारी वाहन चोर:विद्याधरनगर एसएचओ की गाड़ी के दो टायर चोरी कर जैक पर खड़ी कर गए चोर, एक दिन में जयपुर से 14 बाइकें हुई चोरी

जयपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जयपुर में वाहन चोर अब जयपुर पुलिस पर भारी पड़ रहे है। रोजाना कारों से लेकर बाइक चोरी की वारदातें हो रही है। लेकिन बड़ी बात यह है कि चोरों ने सीधे पुलिस को ही चैलेंज दे दिया है। इस बार वाहन चोर विद्याधरनगर थाने के एसएचओ की स्कॉपियों गाड़ी के टॉयर चोरी कर ले गए। इसके अलावा जवाहर सर्किल में भी चोर घर के बाहर से कार चुरा ले गए। जयपुर में एक दिन में 14 बाइक भी चोरी हुई है।

विद्याधरनगर थाने के एसएचओ वीरेंद्र कुमार ने मानसरोवर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि वे तिरूपति विहार मान्यावास में रहते है। उन्होंने बुधवार रात को अपनी लग्जरी कार को घर के बाहर रोजाना की तरह खड़ा किया था। गुरूवार सुबह छह बजे उन्होंने बाहर आकर अपनी गाड़ी को देखा। वह दंग रह गए। गाड़ी के ड्राइवर साइड के दोनों टायर कोई निकाल कर ले गया था। चोरों ने पहले तो कार को जैक पर खड़ा किया। इसके बाद टॉयर खोल लिए और कार को जैक पर खड़ा कर छोड़ गए। अब कांस्टेबल कमलेश कुमार को उनकी गाड़ी के टायर चोर को पकड़ने का कार्य सौंपा गया हैै। जवाहर सर्किल में भी रामसिंह मीणा की कार को रात में घर के बाहर से चोर चोरी करके ले गए।

बाइक्स पर चोरों की नजर

जयपुर शहर में रोजाना बाइकें भी चोरी हो रही है। जयपुर में गुरूवार को 14 बाइक चोरी की वारदातें हुई है। इनमें खोनागारियान थाने में तीन, मुहाना में दो, मानसरोवर थाने में दो, सांगानेर में दो, जवाहरसर्किल में दो व शिप्रापथ में एक, प्रतापनगर में दो बाइक चोरी के मामले दर्ज हुए है। साथ ही कई मामले ऐसे भी है जिनमे चोरी की रिपोर्ट दर्ज नहीं की।

खबरें और भी हैं...