पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वर्चुअल बैठक:काेराेना में आमजन की मदद के मुद्दाें पर बीजेपी काेर कमेटी की वर्चुअल बैठक आयोजित

जयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा राजस्थान कोर कमेटी की वर्चुअल बैठक में काेराेनाकाल में लाेगाें की मदद के मुद्दाें पर चर्चा हुई। बैठक में सेवा ही संगठन व प्रदेश में कोविड संक्रमण की वर्तमान स्थिति, मोदी सरकार द्वारा राज्य को दी जा रही मदद, प्रदेश की गहलोत सरकार के प्रबंधन को लेकर चर्चा हुई। इस बैठक में प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने प्रदेश में चल रही वर्किंग का ब्याेरा रखा।

बैठक में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, वरिष्ठ नेता ओम माथुर, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत, अर्जुन मेघवाल, कैलाश चौधरी, राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर, उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़, सांसद कनकमल कटारा, सीपी जोशी व राजेन्द्र गहलोत माैजूद रहे।

कोर कमेटी की बैठक में पार्टी के सेवा कार्यों को और अधिक मजबूती देने, आगामी दिनों में धर्मगुरुओं, खिलाड़ियों एवं सामाजिक संस्थाओं के साथ वर्चुअल संवाद को लेकर चर्चा की गई। इसके अलावा विभिन्न संगठनात्मक विषयों पर भी चर्चा हुई।

सांसद राज्यवर्धन ने जयपुर ग्रामीण के लिए एक कराेड़ रुपए जारी किए
कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठाैड़ ने अपने जयपुर ग्रामीण लाेकसभा के क्षेत्र के लिए एक कराेड़ रुपए की राशि सांसद काेष से जारी की है। इससे झाेटवाड़ा, आमेर, फुलेरा, जमवारामगढ़, शाहपुरा, विराट नगर, काेटपूतली व बानसूर के लिए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, सिलेंडर व जीवन रक्षक उपकरण की खरीद हाेगी। कर्नल राठाैड़ ने कहा कि राज्य सरकार के पास बड़ा बजट हाेने के बावजूद मेडिकल सुविधाओं पर खर्च नहीं करना सरकार की गंभीर लापरवाही दर्शाती है।

रामलाल ने की 1 कराेड़ रु. की अनुशंसा
चाैमू विधायक रामलाल ने 18 से 44 उम्र के युवाओं के वैक्सीनेशन के लिए एक कराेड़ रूपए विधायक काेष से जारी करने की अनुशंसा की है।

खबरें और भी हैं...