पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पायलट के आवास पर बढ़ी हलचल:यू-टर्न के बाद पहली बार पायलट से मिले विश्वेंद्र सिंह, समर्थक विधायकों के साथ भाजपा विधायक ने भी सचिन से मुलाकात की

जयपुर3 महीने पहले
सचिन पायलट के आवास पर विश्वेंद्र सिंह।

सचिन पायलट खेमे की नाराजगी की चर्चाओं के बीच एक बार फिर राजस्थान की सियासत गरमा गई है। सचिन पायलट के जयपुर आवास पर अचानक हलचल बढ़ गई है। सुबह से ही सचिन पायलट के सिविल लाइंस आवास पर उनसे मिलने वालों का तांता लगा हुआ है। सचिन पायलट से उनके आवास पर उनके समर्थक विधायकों ने मुलाकात की है।

गहलोत के समर्थन में बयान देने के बाद आज पहली बार विश्वेंद्र सिंह ने सचिन पायलट से मुलाकात की। विश्वेंद्र सिंह के अलावा पायलट समर्थक राकेश पारीक, वेदप्रकाश सोलंकी, मुकेश भाकर, रामनिवास गावड़िया और नीमकाथाना से विधायक सुरेश मोदी ने सचिन पायलट से मुलाकात की। भाजपा विधायक गुरदीप शाहपीणी ने भी पायलट से मुलाकात की। भाजपा विधायक शाहपीणी ने कहा कि व्यक्तिगत काम से मुलाकात की है, इसके राजनीतिक मायने नहीं निकाले जाए।

विश्वेंद्र सिंह ने कल कहा था- मैं अशोक गहलोत के साथ हूं क्योंकि उन्हें कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मुख्यमंत्री बनाया है। मैं सचिन पायलट के भी साथ हूंं। मैं गहलोत और पायलट दोनों के बीच सेतु का काम कर रहा हूं ताकि कांग्रेस बच सके। आज ही मैंने सचिन पायलट से बात की है, कल भी मैं उनसे मिलने जाऊंगा। मैं दोनों से ही मिलता रहता हूं।

पायलट के आवास के बाहर विधायकों की गाड़ियों की कतार लगी।
पायलट के आवास के बाहर विधायकों की गाड़ियों की कतार लगी।

कल राजेश पायलट की पुण्यति​थि पर बड़ा कार्यक्रम टाला, लेकिन विधायक जाएंगे
कल राजेश पायलट की पुण्यतिथि पर ​हर साल दौसा के भंडाना में होने वाला बड़ा कार्यक्रम टाल दिया है। कोरेाना प्रोटोकॉल का हवाला देते हुए कार्यक्रम टाला है। हालांकि सचिन पायलट और समर्थक विधायक भंडाना जा सकते हैं। बताया जाता है कि कल पुण्यतिथि पर जुटने वाले विधायकों की संख्या के हिसाब से पायलट ताकत दिखा सकते हैं।

पायलट कल कांग्रेस के प्रदर्शन में हिस्सा लेंगे
सचिन पायलट कल के कांग्रेस महंगाई के खिलाफ जयपुर में होने वाले प्रदर्शन में हिस्सा लेंगे। पायलट ने कल कांग्रेस की वीसी में हिस्सा लेते हुए पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ जन आंदोलन का सुझाव दिया था।

कांग्रेस में फिर उठे विरोध के सुर:विधायक बोले- सिद्धू की 10 दिन में सुन ली, यहां 10 महीने से सुनवाई नहीं, पंजाब की तर्ज पर पायलट की आवाज सुने हाईकमान

परबतसर से विधायक रामनिवास गावड़िया पायलट के निवास पर।
परबतसर से विधायक रामनिवास गावड़िया पायलट के निवास पर।
लाडनूं से विधायक मुकेश भाकर।
लाडनूं से विधायक मुकेश भाकर।
चाकसू विधायक वेद प्रकाश सोलंकी।
चाकसू विधायक वेद प्रकाश सोलंकी।
नीमकाथाना से विधायक सुरेश मोदी।
नीमकाथाना से विधायक सुरेश मोदी।
खबरें और भी हैं...