• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Wanted Arrest Who Want To Kidnap Businessman, Police Was Searching For Murder And Arms Smuggling Case Jaipur Sikar Nagore

15 हजार रुपए का ईनामी गिरफ्तार:जयपुर में व्यापारी के अपहरण की फिराक में था वांटेड, डेढ़ साल से मर्डर केस में तलाश कर रही थी पुलिस

जयपुर2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जयपुर और सीकर पुलिस का वांटेड 15 हजार रुपए का ईनामी बदमाश भगवान सिंह ततारपुरा - Dainik Bhaskar
जयपुर और सीकर पुलिस का वांटेड 15 हजार रुपए का ईनामी बदमाश भगवान सिंह ततारपुरा
  • जयपुर रेंज आईजी की स्पेशल टीम की कार्रवाई, शिवराज जुसारिया गैंग का गुर्गा है
  • जयपुर के हरमाड़ा में मर्डर केस में था नामजद, सीकर पुलिस को भी थी तलाश

सीकर और जयपुर पुलिस के वांटेड 15 हजार रुपए के एक ईनामी बदमाश को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। यह कार्रवाई जयपुर रेंज आईजी की स्पेशल टीम ने की। प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि गिरफ्तार बदमाश डेढ़ साल पहले जयपुर के हरमाड़ा इलाके में एक हत्या के मुकदमे में भी वांटेड था। इसके अलावा सीकर जिले में धोद पुलिस को भी बदमाश की तलाश थी। वह मारपीट शराब तस्करी, हत्या के प्रयास व लूट के मुकदमों में जेल जा चुका है।

जयपुर रेंज आईजी हवासिंह घुमरिया ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी भगवान सिंह ततारपुरा (26) है। वह ततारपुरा पुलिस थाना गच्छीपुरा जिला नागौर का रहने वाला है। वह सीकर जिले की शिवराज जुसारिया गैंग का सक्रिय सदस्य है। पूछताछ में सामने आया कि भगवान सिंह जयपुर में एक बड़े कारोबारी की अपहरण की फिराक में था। इसके अलावा अपनी गैंग के विपक्षी गैंग के सदस्यों की हत्या की साजिश भी रच रहा था।

सीकर जिले में जयपुर रेंज की स्पेशल टीम ने पीछा कर पकड़ा

आईजी हवासिंह घुमरिया ने बताया कि जयपुर पुलिस कमिश्नर और डीसीपी वेस्ट ने जिले के हरमाड़ा थाना इलाके में वर्ष 2019 में हुए एक मर्डर केस में 15 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया था। वहीं धोद, सीकर जिले में हथियारों की तस्करी के एक मुकदमे में भी फरार चल रहा है। आरोपी भगवान सिंह ततारपुरा को पकड़ने के लिए सीकर एसपी कुंवर राष्ट्रदीप और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (लीव रिजर्व जयपुर रेंज) सिद्धांत शर्मा के सुपरविजन में स्पेशल टीम गठित की गई थी। जिसने आरोपी भगवान सिंह को धरदबोचा। उससे पूछताछ की जा रही है कि फरारी के दौरान वह कहां कहां रहा।

खबरें और भी हैं...