जयपुर में रेप कर भागा इनामी बदमाश कोटा से पकड़ा:13 साल की लड़की से की थी दरिंदगी, धमकाया- बताया तो जान से मार दूंगा

जयपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आमेर थाना पुलिस ने 13 साल की बच्ची से रेप के मामले में आरोपी फरदीन उर्फ गुड्‌डु को गिरफ्तार किया। - Dainik Bhaskar
आमेर थाना पुलिस ने 13 साल की बच्ची से रेप के मामले में आरोपी फरदीन उर्फ गुड्‌डु को गिरफ्तार किया।

जयपुर की आमेर थाना पुलिस ने 13 साल की बच्ची से रेप के आरोपी को गुरुवार दोपहर गिरफ्तार किया है। पिछले एक साल से फरार आरोपी पर ढाई हजार रुपए का इनाम रखा हुआ है। आमेर थाना पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही है।

डीसीपी (नॉर्थ) परिस देशमुख ने बताया कि रेप के मामले में आरोपी फरदीन उर्फ गुड्‌डु (21) निवासी पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर अन्नतपुरा कोटा को गिरफ्तार किया है। आमेर इलाके में रहने वाली 13 साल की बच्ची के साथ रेप हुआ था। मकान की पहली मंजिल पर आरोपी फरदीन उर्फ गुड्‌डु रहता था। 16 मई 2021 की रात बच्ची आरोपी फरदीन उर्फ गुड्‌डु को खाना देने गई थी। खाना देकर लौट रही थी तो आरोपी फरदीन ने मच्छर के लिए अगरबत्ती जलाने के लिए बोला। अगरबत्ती लेने के लिए मुड़ते ही आरोपी ने कमरा बंद कर लिया। बच्ची के साथ जबरन रेप किया।

कुलर की आवाज के चलते बच्ची के रोने-चिल्लाने की आवाज दब गई। काफी देर होने पर बच्ची की दादी ढूंढते हुए पहुंची। गेट खटखटाने पर आरोपी ने उसे छोड़ दिया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। दादी के साथ नीचे आते समय बच्ची ने रोते-रोते दरिंदगी के बारे में बताया। परिजनों को बच्ची के बता देने का पता चला तो वह भाग निकला। फरार आरोपी पर ढाई हजार रुपए का इनाम रखा गया। पिछले एक साल से फरार फरदीन की तलाश में पुलिस टीमें जगह-जगह दबिश दे रही थी। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कोटा में दबिश देकर आरोपी फरदीन को पकड़ा है।