जयपुर में पड़ोसी ने किया युवती से रेप:शादी का वादा कर 2 साल तक किया दुष्कर्म, घर में घुसकर दरिंदगी से हुई प्रेग्नेंट

जयपुर2 महीने पहले
शास्त्री नगर इलाके में पड़ोसी ने युवती से रेप किया। (डेमो पिक) - Dainik Bhaskar
शास्त्री नगर इलाके में पड़ोसी ने युवती से रेप किया। (डेमो पिक)

जयपुर में पड़ोसी के घर में घुसकर युवती से रेप का मामला सामने आया है। दो साल तक शादी का वादा कर पड़ोसी युवक दुष्कर्म करता रह। रेप के दौरान प्रेग्रेंट हो गई। शादी का दबाव बनाने पर उसे और जन्म से पहले बच्चे को जान से मारने की धमकी दी। शास्त्री नगर थाने में पीड़िता ने आरोपी पड़ोसी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। मामले की जांच SHO दिलीप सिंह शेखावत कर रहे है।

पुलिस ने बताया कि शास्त्री नगर निवासी 22 साल की युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। उसके पड़ोसी में रहने वाले लड़के ने उसके साथ रेप किया। पड़ोसी होने के कारण वह पिछले 5 सालों से उसके जानती है और उससे बातचीत होती थी। बातचीत के दौरान आरोपी पड़ोसी ने उसे प्यार में फांस लिया। करीब 2 साल पहले शादी का वादा कर घर में घुसकर उसके साथ रेप किया। शादी करने का झांसा देकर लगातार रेप करता रहा। प्रेग्नेंट होने पर आरोपी ने उसका ऑबोशन भी करवाया।

जिसके बाद रात के समय घर में चुपचाप घुसकर जबरन रेप करता। इस दौरान दोबारा प्रेंग्नेट हो गई। शादी का दबाव बनाने पर आरोपी ने मना कर दिया। कहा कि मैनें तुझे जो भी बोला था वो सब झूठ बोला था । मैं तेरे साथ शादी नही कर सकता। अब तुझे समाज में अपनी इज्‍जत बचानी हैं तो तू इस बच्‍चे गिरा दे और जैसी थी वैसे ही रह। अगर तूने पुलिस में शिकायत की तो तुझे और तेरे इस बच्‍चे को जान से मार दूंगा। परेशान होकर पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई। जिसके बाद शास्त्री नगर थाने में आरोपी पड़ोसी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।