पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राहत:डिग्गी मालपुरा राेड व टाेंक राेड के बीच की काॅलाेनियाें काे भी मिलेगा पानी

बीसलपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सांगानेर क्षेत्र में डिग्गी मालपुरा राेड, अमानीशाह नाला और टाेंक राेड के बीच की जाे काॅलाेनियां बीसलपुर पेयजल लाइन से नहीं जुड़ी हुई है, अब उनकाे भी बीसलपुर पानी सप्लाई किया जाएगा। इसके लिए 114 कराेड के बीसलपुर पेयजल प्रोजेक्ट की टेक्निकल क्लीयरेंस हो गई है।

अभी ट्यूबवेल- टैंकर से पानी की सप्लाई दी जा रही
अधिकारियों का कहना है कि अब इस प्रोजेक्ट की प्रशासनिक व वित्तीय स्वीकृति के लिए प्रस्ताव सरकार के पास भेजे जाएंगे। स्वीकृति मिलते ही टेंडर प्रक्रिया जारी होगी। याेजना से ग्रेटर निगम के वार्ड 35, 36, 37 व 47 की सवा लाख आबादी काे पीने के लिए बीसलपुर पानी सप्लाई किया जाएगा। बीसलपुर लाइन से 150 से अधिक काॅलाेनियाें काे जाेड़ा जाएगा।

अभी ट्यूबवेल व टैंकर से पानी की सप्लाई दी जा रही है। पीएचईडी के प्राेजेक्ट एसई शुभांशु दीक्षित ने बताया कि इस प्राेजेक्ट से बालावाला पर 3 पंप लगेंगे, जिनसे इन कॉलोनियों के लिए पानी आएगा। बालावाला से मुहाना माेड़ तक 7 किमी लंबी 900 एमएम की लाइन बिछाई जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें