एसीई के साथ वार्ता के बाद लौटे कर्मचारी:जलदायकर्मियों ने प्रमोशन व पेंशन के लिए किया प्रदर्शन

जयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जलदाय विभाग में सालों बाद भी प्रमोशन नहीं होने
से आक्रोशित कर्मचारियों ने रीजन कार्यालय पर प्रदर्शन किया। - Dainik Bhaskar
जलदाय विभाग में सालों बाद भी प्रमोशन नहीं होने से आक्रोशित कर्मचारियों ने रीजन कार्यालय पर प्रदर्शन किया।

जलदाय विभाग में सालों बाद भी प्रमोशन नहीं होने और सेवानिवृत्त कर्मियों के पेंशन प्रकरणों को अटकाने से आक्रोशित कर्मचारियों ने सोमवार को गांधी नगर स्थित रीजन कार्यालय पर प्रदर्शन किया और नारेबाजी की। कर्मचारियों ने 15 जनवरी तक 8 सूत्री मांगों का निस्तारण नहीं होने पर आंदोलन का अल्टीमेटम दिया है। विभाग के एसीई मनीष बेनीवाल ने कर्मचारियों के साथ वार्ता कर तय समय में समाधान का आश्वासन दिया है।

वार्ता के दौरान विभाग के अधीक्षण अभियंता अजय सिंह राठौड़, नितिन जैन, आरसी मीणा सहित अन्य अधिकारी और कर्मचारी नेता कुलदीप यादव, मोहनलाल शर्मा, बाबूलाल शर्मा, महेंद्र सिंह शेखावत, भंवर पूनिया, सईद, बनवारीलाल सैनी सहित अन्य मौजूद थे।

राजस्थान वाटर वर्कर्स कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह यादव ने बताया कि विभाग में पिछले 4 साल से सेवानिवृत्त कर्मचारियों को पेंशन का लाभ नहीं मिल रहा है। ग्रामीण क्षेत्र के कर्मचारियों की पदोन्नति नहीं हो पा रही थी। संगठन ने एक महीने पहले एसीई मनीष बेनीवाल को ज्ञापन दिया था, लेकिन अभी तक समाधान नहीं हुआ है। अब 15 जनवरी तक मांगों का समाधान नहीं हुआ तो प्रदेश स्तर पर आंदोलन होगा।

खबरें और भी हैं...