पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जगह-जगह स्वागत:लोकतंत्र की जड़ें कमजोर नहीं होने देंगे

शाहपुरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के दिल्ली रोड पर एक होटल परिसर में कांग्रेस के नवमनाेनीत राष्ट्रीय महासचिव व राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अजय माकन का दिल्ली से जयपुर जाते समय शाहपुरा विधायक आलोक बेनीवाल के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। माकन ने कहा कि भाजपा पार्टी द्वारा प्रलोभन देकर जनता की चुनी सरकार को गिराने का जो प्रयास किया उसे प्रदेश की जनता, कार्यकर्ताओं व विधायकों ने विफल कर दिया। जता दिया कि प्रदेश में लोकतंत्र की जड़ें कमजोर नहीं होने देंगे। यह पूरे देश के लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई है। पहले चरण की लड़ाई को सभी के सहयोग से हमने जीत लिया है। इसमें निर्दलीय विधायकों की भी बराबर की भागीदारी रही। लोकतंत्र को बचाने के संकट के दौरान दिए गए उनके सहयोग को पार्टी द्वारा कभी भुलाया नहीं जा सकता जिनका उन्हें समय आने पर तोहफा मिलेगा। मोटर गैरेज राज्यमंत्री राजेंद्र यादव, श्रम मंत्री टीकाराम जूली, तिजारा विधायक संदीप यादव भी साथ में थे। नगर कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष बंशीधर सैनी, लाल गठाला, मंगल चंद शेरावत, अशोक कलवानिया, प्रवीण व्यास, राजेश मंडोवरा, पवन बघेरिया, गोपाल कुम्हार, राम अवतार गुर्जर, असलम कुरैशी, हनुमान सैनी, विपिन बिहारी सैनी, रवि अग्रवाल आदि मौजूद थे। चंदवाजी| प्रदेश प्रभारी अजय माकन का प्रशांत सहदेव शर्मा की अगुवाई में आमेर इलाके के कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। रमेश गुलिया, प्रतिष्ठा, कालूराम, रामकुमार यादव, प्रमोद मौजूद रहे। अचरोल में सरवन लाल, मोहन लाल सेन ने स्वागत किया।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं को लोकतंत्र बचाने के लिए राष्ट्रव्यापी संघर्ष शुरू करना होगा

कोटपूतली| अभा कांग्रेस कमेटी के महासचिव व नवनियुक्त पीसीसी प्रभारी अजय माकन को जिम्मेदारी मिलने के बाद पहली बार दिल्ली से जयपुर जाते वक्त रविवार शाम यहां कांग्रेस कार्यालय पर कार्यकर्ताओं ने राज्यमंत्री राजेन्द्र सिंह यादव की अगुवाई में स्वागत किया। राज्यमंत्री यादव ने कहा कि माकन के निर्देशन में प्रदेश भर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं में नए उत्साह व ऊर्जा का संचार होगा। देशभर में भाजपा जो जनता की चुनी सरकारों को गिराने का षड्यंत्र रच रही है उसे जनता के सामने लाने की शुरुआत कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता राजस्थान से शुरू करेंगे। महासचिव माकन ने कहा कि देश भर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को लोकतंत्र को बचाने का राष्ट्रव्यापी संघर्ष शुरू करना होगा। यह राजस्थान के कार्यकर्ताओं के लिए हर्ष की बात है कि भाजपा के षड्यंत्र को यहां के जनप्रतिनिधियों ने करारा जवाब दिया। लोकतंत्र में जनप्रतिनिधि ही सच्चे रक्षक होते हैं जो प्रदेश के जनप्रतिनिधियों ने साबित किया। भाजपा के षड्यंत्रकारी, राजस्थान में आकर विफल हो गए। श्रम राज्यमंत्री टीकाराम जुली, तिजारा विधायक संदीप यादव, छीत्तरमल सैनी, बीएल यादव, बजरंग लाल शर्मा, विक्रम लीडर, जगदीश मीणा, भोजराज यादव, विराट यादव, कमल मीणा, सतीश छावड़ी, विनोद कसाना, तारा, शिवा खारडिय़ा, प्रकाश यादव, अशोक सैनी उपस्थित थे। भाबरु| विराटनगर विधायक इंद्राज गुर्जर के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने बहड़ोदा हाइवे पर स्वागत किया। रामनिवास मौर्य, जयराम नागर, रामेश्वर यादव, रोशन सैनी, रामकुमार वर्मा, कृष्ण मौजूद रहे। भानपुर कलां| कस्बे के मोड़ पर जमवारामगढ़ विधायक गोपाल मीना के नेतृत्व में कार्यकताओं ने स्वागत किया। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से मिलजुलकर कार्य करने का आह्वान किया। अशोक शर्मा, वीरेंद्र शर्मा, केके हरितवाल, रामफूल मौजूद थे।

पावटा में माकन का किया स्वागत

पावटा|कस्बे में राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अजय माकन का दिल्ली से जयपुर जाते समय पावटा बस स्टैंड पर रामकरण राठी के नेतृत्व में स्वागत किया व ज्ञापन सौपा। जिला अध्यक्ष राकेश चौधरी ने प्रेषित ज्ञापन में बताया कि हाल ही यूथ कांग्रेस राजस्थान के चुनावों में हुई धांधली के बारे में बताया व सुमित भगासरा को पुनः अध्यक्ष बनाने की मांग की। प्रभारी माकन ने इस बात को गम्भीरता से लेते हुए आश्वासन दिया की जल्द ही इस बात को हाइकमान के समक्ष रखी जायेगी। इस मौके पूर्व छात्रसंघ सचिव रिंकू कांसोटिया,रामस्वरूप मुक्कड़,अमित चौहान,पवन गुर्जर, महेश सैनी,निलेश टोकस,नीरज चौधरी,रोहित मीणा,सुरेश राठी विष्णु इन्दोरिया आदि पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें