• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Went To A Late Night Party With A Friend; The Friend Left The Girl After A Quarrel, The Youths In The Car Did The Gang Rape By Taking Them To A Deserted Place On The Pretext Of Giving A Lift

लॉकडाउन के बीच जयपुर में बड़ी वारदात:देर रात होटल से पार्टी कर लौट रही लड़की से गैंगरेप, लिफ्ट देने के बहाने सुनसान इलाके में ले गए बदमाश

जयपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़ित की शिकायत पर भांकरोटा थाने में केस दर्ज कर लिया गया है।- प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
पीड़ित की शिकायत पर भांकरोटा थाने में केस दर्ज कर लिया गया है।- प्रतीकात्मक फोटो।

जयपुर में सोमवार को गैंगरेप का मामला सामने आया है। यहां रविवार रात कार सवार 3 बदमाशों ने होटल से पार्टी कर लौट रही एक 22 साल की लड़की को अपना शिकार बनाया। वे पीड़िता को लिफ्ट देने के बहाने एक सुनसान इलाके में ले गए थे, जहां बारी-बारी से सभी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। वारदात के बाद पीड़ित किसी तरह राहगीरों की मदद से भांकरोटा थाने पहुंची। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है, पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है।

दुष्कर्म पीड़िता युवती नाहरगढ़ क्षेत्र की बताई जा रही है। बयानों में युवती ने बताया कि वह दोस्तों के साथ सी स्कीम में अहिंसा सर्किल के पास एक होटल में आई थी। वहां पर युवती ने दोस्तों के साथ शराब पार्टी की। रात को करीब 2:30 बजे उसने अपने दोस्त रक्षित को किसी काम से भांकरोटा चलने के लिए बोला। वे दोनों भांकरोटा की तरफ चले गए। 200 फीट बाईपास पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। रक्षित उसे छोड़कर चला गया। पास में ही तीन युवक उन दोनों की बातें सुन रहे थे। युवक के चले जाने के बाद तीनों आए। जो युवती को जबरन कार में उठाकर ले गए। उन्होंने युवती के साथ मारपीट भी की।

सुनसान जगह पर ले जाकर दुष्कर्म
कार में बैठाने के बाद लड़के उसे एक सुनसान जगह पर ले गए। यहां बारी-बारी से तीनों बदमाशों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान विरोध करने पर उन्होंने मारपीट भी की। इसके बाद आरोपी उसे वहीं छोड़कर चले गए। रात करीब 3 बजे बदहवास हालत में पीड़ित किसी तरह से सड़क पर पहुंची। यहां उसने एक कार को रोका और अपने साथ हुई वारदात के बारे में बताया। इसके बाद कार सवार व्यक्ति ने उसे भांकरोटा थाने में पहुंचाया।

लॉकडाउन में होटल में पार्टी, पुलिस पर बड़ा सवाल?
कोरोना महामारी में सख्त लॉकडाउन लगाया गया है, ऐसे में लाकॅडाउन होने के बावजूद देर रात तक युवक-युवती होटल में पार्टी करते रहे। दोनों को देर रात को नाकाबंदी में पुलिस ने कहीं भी नहीं रोका। भांकरोटा पुलिस पर बड़ा सवाल है कि कैसे होटल में पार्टी चलती रही? गश्त के दौरान भी युवती किसी पुलिसकर्मी को नहीं मिली। मौका देखकर उसे बदमाश युवक उसे उठा कर ले गए।

खबरें और भी हैं...