पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शेड्यूल जारी:वेस्टर्न रेलवे ने जयपुर के लिए शुरू की गोरखपुर और राजकोट सहित पांच शहरों के लिए ट्रेन

जयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रेलवे बोर्ड के अप्रैल में देशभर में पहले की तरह ट्रेनें चलाने के निर्देश के बाद अब जोनल रेलवेज ताबड़तोड़ ट्रेनों को चला रहा है। हालांकि अभी भी देशभर पहले की तुलना में 95 फीसदी ट्रेनें ही चलाई जाएंगी। ऐसे में वेस्टर्न रेलवे ने भी जयपुर से होकर जाने वाली 5 ट्रेनों को संचालित करने का शेड्यूल जारी कर दिया है।

रेलवे के सीपीआरओ गौरव गौड़ के अनुसार ट्रेन नंबर 09403 अहमदाबाद-सुल्तानपुर साप्ताहिक सुपरफास्ट स्पेशल 13 अप्रैल से प्रत्येक मंगलवार को अहमदाबाद से ट्रेन 09404 सुल्तानपुर-अहमदाबाद साप्ताहिक सुपरफास्ट स्पेशल 14 अप्रैल से प्रत्येक बुधवार को सुल्तानपुर से ट्रेन नंबर 09409 अहमदाबाद-गोरखपुर द्वि-साप्ताहिक स्पेशल 15 अप्रैल से प्रत्येक गुरूवार व शनिवार ट्रेन 09410 गोरखपुर-अहमदाबाद द्वि-साप्ताहिक स्पेशल 17 अप्रैल से प्रत्येक सोमवार व शनिवार, ट्रेन नंबर 09579 राजकोट-दिल्ली सराय रोहिल्ला साप्ताहिक सुपरफास्ट स्पेशल 15 अप्रैल से प्रत्येक गुरूवार, ट्रेन 09580 दिल्ली सराय रोहिल्ला-राजकोट साप्ताहिक सुपरफास्ट स्पेशल 16 अप्रैल से प्रत्येक शुक्रवार को दिल्ली सराय रोहिल्ला से, ट्रेन नंबर 09411, अहमदाबाद-लखनऊ साप्ताहिक स्पेशल 12 अप्रैल से प्रत्येक सोमवार, 09412 लखनऊ-अहमदाबाद साप्ताहिक स्पेशल 13 अप्रैल से प्रत्येक मंगलवार और ट्रेन नंबर 09407 अहमदाबाद-वाराणसी साप्ताहिक स्पेशल 15 अप्रैल से प्रत्येक गुरूवार और ट्रेन 09408 वाराणसी-अहमदाबाद साप्ताहिक स्पेशल 17 अप्रैल से प्रत्येक शनिवार को वाराणसी से संचालित होगी। रेलवे ने यात्रियों से अपील की है कि वैसे तो इन सभी ट्रेनों के समय और स्टॉपेज में कोई बदलाव नहीं किया गया है, लेकिन यात्री यात्रा शुरू करने से पहले रेलवे की अधिकृत वेबसाइट www.ntes.gov.in या ntes एप पर ट्रेन का समय और स्टॉपेज जरूर देख लें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें