• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • When The 8th Student Forgot To Make Tea, The Father Tied Her And Beat Her, After The Death Of Her Mother, She Does Household Work

13 साल की बेटी से बेरहमी:8वीं की छात्रा चाय बनाना भूली तो पिता ने बांधकर पीटा, मां की मौत के बाद करती है घरेलू काम

जयपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बेटी की पिटाई का वीडियो सामने आने के बाद पिता पर कार्रवाई की गई। - Dainik Bhaskar
बेटी की पिटाई का वीडियो सामने आने के बाद पिता पर कार्रवाई की गई।

13 साल की बेटी चाय बनाना भूल गई तो नाराज पिता ने उसे बांधकर पीटा। मामला जयपुर के हिण्डौन सिटी के कोतवाली थाना क्षेत्र का है। इस मामले का वीडियो सामने आने के बाद पिता को पकड़ लिया है। जांच में वीडियो खरैटा रोड पर बारोलिया मैरिज होम के पीछे खारी नाले के पास का मिला।

गेहूं साफ करने लगी तो कर दी छड़ी से पिटाई, वीडियो आने पर फंसा
दरअसल, पिता ने बेटी को चाय बनाने को कहा। बेटी चाय ना बनाकर गेहूं साफ करने लगी। इस पर पिता को इतना गुस्सा आया कि उसके दोनों पैर बांधकर छड़ी से पिटाई कर दी। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस बच्ची के घर पहुंची।

10 साल पहले हो चुकी है मां की मौत, दादी बचाने आई तो उन्हें भी हटाया

बच्ची ने बताया कि वह 8वीं में पढ़ती है। 10 साल पहले मां की बीमारी से मौत हो गई। रोटी बनाने के लिए आटा नहीं होने की वजह से वह गेहूं साफ करने लगी। वह चाय बनाने की बात भूल गई। इस पर गुस्साए पिता ने उसे छड़ी से पीटा। दादी बचाने आई तो उन्हें भी हटा दिया। बेटी के बयान के बाद पुलिस ने पिता को पकड़ा है।

पुलिस पहुंची घर, बच्ची का लिया बयान

कोतवाली के थाना प्रभारी वीर सिंह गुर्जर ने बताया कि शुक्रवार सुबह सोशल मीडिया पर एक छोटी बच्ची के पैर बांधकर छड़ी से पिटाई करने का वीडियो सामने आया था। पुलिस बच्ची के घर पहुंची और बयान लिया। बच्ची ने बताया कि रोने और चिल्लाने की आवाज सुनकर पास में रहने चाचा और दादी आ गए। दादी ने पिता को रोका तो,घर का मामला होने का कहकर दूर कर दिया। चाचा ने पिटाई का वीडियो बनाया।

थाना प्रभारी बोले-नियमानुसार होगी कार्रवाई
पुलिस ने चाचा से पूछताछ की। उसने बताया कि वीडियो अपनी बहिन को सेंड किया था और उसी ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया पिता बकरियां चराने का काम करता है। उसके एक बेटा और बेटियां है। बच्ची के बयान के बाद उसे पकड़ा है। नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।