पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • When The Rot Came, The Workers Saw It In The Well, The Police Pulled It Out With A Rope, A Five day old Dead Body, If Not Recognized, Kept It In The Mortuary

युवती की हत्या कर बोरे में बांध कुएं में फेंका:मजदूरों ने सडांध आने पर कुएं में देखा, पुलिस ने रस्से से खींच बाहर निकाला तो मिला पांच दिन पुराना शव, नहीं हुई पहचान तो मोर्चरी में रखवाया

जयपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कुएं से शव को बाहर निकालते हुए - Dainik Bhaskar
कुएं से शव को बाहर निकालते हुए

जयपुर में एक युवती की हत्या कर बोरे में बंद कर कुएं में फेंक दी गई। जयपुर की कानोता पुलिस ने गुरूवार देर शाम को कुएं से बदबू आने पर युवती का शव बाहर निकाला है। शव करीब पांच दिन पुराना बताया जा रहा है और पूरी तरह से सड़ चुका है। युवती की शिनाख्त नहीं होने पर पुलिस ने एसएमएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। फिलहाल पुलिस शव की पहचान कर मामले की जांच में जुटी है।

कानोता के पास नायला में कुछ मजदूर सड़क किनारे काम कर रहे थे। उन्हें काफी तेज बदबू आने लगी। उन्होंने आसपास जाकर देखा तो कुछ नहीं मिला। पास में ही एक कुआं बना हुआ था। मजदूरों ने कुएं में जाकर देखा तो एक बोरा पड़ा हुआ मिला। मजदूरों ने एक युवक को बुलाकर कुएं में उतारा। उसने कुएं में जाकर देखा तो शव पड़ा मिला। इसके बाद युवक कुएं से बाहर आ गया। उन्होंने कानोता पुलिस को फोन कर शव मिलने की सूचना दी।

कानोता पुलिस कुएं के पास पहुंची। वहां पर गांव के काफी लोग जमा हो गए। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से युवती के शव को कुएं से रस्से से खींच कर बाहर निकाला। बाहर निकालने पर देखा तो पुलिस के भी होश उड़ गए। शव बुरी तरह से सडांध मार रहा था। दुर्गंध इतनी ज्यादा आ रही थी कि आसपास किसी के लिए रूकना भी मुश्किल हो रहा था। युवती का शव करीब पांच दिन पुराना बताया जा रहा है। युवती के गले पर निशान लगे हुए है। उसके हाथ में दो-दो लाल चूड़ी है और हरे रंग का टॉप और काले रंग की सलवार पहन रखी थी। पुलिस ने आसपास के लोगों से युवती के बारे में पूछताछ की। युवती के बारे में पुलिस को कुछ भी पता नहीं लग सका।

कानाेता से कमलेश शर्मा की रिपोर्ट

खबरें और भी हैं...