कमरे में मिला युवक का शव:बदबू आई तो पड़ोसियों ने पुलिस को दी सूचना, मकान मालिक को मृतक के शिफ्ट होने की जानकारी नहीं

जयपुर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पराठे का ठेला लगाने वाले युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई। - Dainik Bhaskar
पराठे का ठेला लगाने वाले युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई।

पराठे का ठेला लगाने वाले युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई। घटना सोढाला थाना के सुशीलपुरा की है। शनिवार सुबह कमरे से बदबू आने पर स्थानीय लोगों ने मकान मालिक को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का ताला तोड़कर देखा तो मूलत: बिहार हाल अशोकपुरा निवासी कृष्णदेव का शव मिला।

परिजनों से पहचान करवाकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव एसएमएस अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है। सोढाला थाना प्रभारी सतपाल सिंह ने बताया कि मृतक अशोकपुरा में किराए के मकान में रहता था और पराठे का ठेला लगता था। 30 अक्टूबर को वह घर से लापता हुआ था। परिजनों ने श्याम नगर थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई थी।

जिसे कमरा किराये पर दिया, वो शिफ्ट नहीं हुआ, उसी पर शक :
थाना प्रभारी सतपाल ने बताया कि जांच में सामने आया है कि सुशीलपुरा में एक युवक ने 20 दिन पूर्व मकान मालिक संजय यादव से किराये पर कमरा लिया था। दीपावली से पूर्व वह मकान मालिक से कमरे की चाबी लेकर गया था। उसने परिवार को कमरे में शिफ्ट करने के दौरान आईडी देने की बात कही थी। वह व्यक्ति तो कमरे में शिफ्ट नहीं हुआ, लेकिन कृष्णदेव का शव उसी कमरे से मिला है। कृष्णदेव उस कमरे में कब आया, इस बारे में मकान मालिक को कोई जानकारी नहीं है।

खबरें और भी हैं...