बेरोजगारों ने धरना स्थल पर मनाई भाई-दूज:UP में राहुल-प्रियंका की रैली में करेंगे विरोध, उपेन बोले - अब होगा उग्र आंदोलन

जयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शदीद स्मारक पर भाई दूज मानते बेरोजगार। - Dainik Bhaskar
शदीद स्मारक पर भाई दूज मानते बेरोजगार।

रीट, सब-इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा की CBI जांच समेत 21 सूत्री मांगों को लेकर बेरोजगारों का धरना 24वें दिन भी जारी है। शनिवार को शहीद स्मारक पर बड़ी संख्या में बेरोजगारों ने भाई दूज का पर्व मनाया। इस दौरान राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के पदाधिकारियों ने यह सरकार के खिलाफ उग्र आंदोलन की चेतावनी दी।

राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव ने कहा कि प्रदेशभर के बेरोजगारों ने​​​​​​ दशहरे से लेकर दीपावली और अब भाई दूज का पर्व धरना स्थल पर मना लिया। लेकिन राजस्थान की कांग्रेस सरकार के कानों में जूं तक नहीं रेंगी। ऐसे में अब बेरोजगार कांग्रेस के खिलाफ जन जागरण अभियान चलाएंगे। जिसकी शुरुआत उत्तर प्रदेश से की जाएगी।

उपेन ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी और राहुल गाँधी प्रचार करेंगे। ऐसे में अब राजस्थान के 1000 से ज्यादा बेरोजगार उत्तर प्रदेश में प्रियंका गांधी और राहुल की रैलियों में विरोध करेंगे। ताकि राजस्थान सरकार की कथनी और करनी के अंतर को कांग्रेस के आला नेताओं को भी पता चल सके। उपेन ने कहा कि इसके लिए 50 सदस्य प्रतिनिधि मंडल 11 नवंबर को ही उत्तर प्रदेश चला जाएगा। जो वहां एक हजार से ज्यादा युवाओं के ठहरने, भोजन और विरोध की रणनीति तैयार करेगा।

खबरें और भी हैं...