पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

माकन ने संभाली मेवाड़ की कमान:चार दिन सहाड़ा-राजसमंद में रहेंगे; कार्यकर्ताओं से बोले-जीते तो मिलेगा इनाम

जयपुर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
माकन ने मंगलवार काे राजसमंद में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक ली। - Dainik Bhaskar
माकन ने मंगलवार काे राजसमंद में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक ली।
  • राजसमंद में बड़ी संख्या में खान काराेबारी इसलिए खान मंत्री प्रमाेद जैन भाया काे भी चुनावाें तक यहां रूकने के लिए कहा

राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अजय माकन ने मेवाड़ की सहाड़ा और राजसमंद सीटाें पर उपचुनावाें की कमान अपने हाथाें में ले ली है। माकन मंगलवार काे राजसमंद पहुंचे। यहां उन्हाेंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक ली। उपचुनावों की इन दोनों विधानसभा सीटों पर प्रचार के लिए कौन-कौन मंत्री, विधायक या संगठन के नेता आएंगे अब इसका फैसला माकन ही करेंगे।

माकन ने यहां खान मंत्री प्रमोद जैन भाया को भी बुला लिया। राजसमंद में बड़ी तादाद में खाने हैं जिनमें करीब 40 हजार मजदूर काम करते हैं। इसलिए अब चुनावों तक भाया को राजसमंद में ही रुकने के लिए कहा गया है। राजसमंद प्रभारी पुष्पेंद्र भारद्वाज ने बताया कि माकन अगले चार दिनों तक यहीं रुकेंगे और कांग्रेस के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।

माकन बोले-जीते तो मिलेगा इनाम
माकन ने कहा कि चुनाव जीते तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं को इनाम मिलेगा। राजनीतिक नियुक्तियों में कार्यकर्ताओं को एडजेस्ट किया जाए। लेकिन जो कार्यकर्ता पार्टी को सपोर्ट नहीं करेंगे उन्हें सजा भी मिलेगी। कांग्रेस ने माकन को राजस्थान उपचुनावों के लिए स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल किया है। बतौर प्रदेश प्रभारी माकन के लिए राजस्थान में यह पहला चुनाव होगा। उनकी प्रतिष्ठा भी दांव पर लगी है। उन्होंने कहा उपचुनाव का प्रदेश की सत्ता पर कोई असर नहीं पड़ेगा, फिर भी कांग्रेस तीनों सीटों पर पूरी ताकत से लड़ेगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें