मौत का मामला:निजी अस्पताल में महिला की मौत; परिजनों ने लगाया ऑक्सीजन खत्म होने का आरोप, किया हंगामा

जयपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

गांधी नगर इलाके में जेएलएन मार्ग स्थित सोनी हॉस्पिटल में गुरुवार को एक कोरोना पॉजिटिव महिला की मौत हो गई। उसके बाद परिजनों ने ऑक्सीजन खत्म होने का आरोप लगाकर हॉस्पिटल के बाहर हंगामा कर दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों ने समझाइश करके गांधी नगर निवासी मंजू काला के शव को श्मशान घाट भिजवाया।

परिजन अमित काला ने बताया कि दो दिन पहले चाची मंजू को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया था। गुरुवार सुबह उनकी बात हुई थी। तब तक सब कुछ सही चल रहा था। उसके बाद कुछ देर हॉस्पिटल प्रशासन बोला कि वेंटिलेटर की जरूरत है। आप किसी दूसरी जगह पर शिफ्ट करवा लो। परिजनों ने दूसरी जगह पर वेंटिलेटर की व्यवस्था होने पर एम्बुलेंस लेकर हॉस्पिटल पहुंचे।

जहां पर स्टाफ मंजू को बाहर लेकर आए और एम्बुलेंस के बेड पर लिटाते ही छोड़कर अचानक अंदर भाग गए। तब उन्हें शक हुआ तो एम्बुलेंस कर्मचारियों से चेक करवाया तो सांसें नहीं चल रही थी। उसके बाद हॉस्पिटल प्रशासन से बात की तो बताया कि हमने तो जिंदा दी है। अब हमारी कोई जिम्मेदारी नहीं है। गुस्साए परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस अधिकारी द्वारा समझाइश करने के बाद हॉस्पिटल प्रशासन ने डेथ सर्टिफिकेट दिया।

खबरें और भी हैं...