पति ने पत्नी को पिलाया कीटनाशक:महिला के पिता ने कराया दामाद पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

जयपुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कालवाड़ा थाना इलाके में पति ने पत्नी को जान से मारने के लिए कीटनाशक पिला दिया। महिला की हालत खराब हुई तो वह अपनी बहन के घर गई जहां आप बीती बताई। जिस पर महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया। महिला के पिता की ओर से आरोपी दामाद के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज हुआ हैं।

पीड़ित मोहन लाल ने बताया कि वर्ष 2008-09 में उस ने अपनी बेटी सीमा यादव की शादी रामचंद्र से कराई। शादी के बाद से ही दामाद रामचंद्र शराब पीकर बेटी के साथ मारपीट करने लगता। कुछ समय तक सभी ने इंतजार किया लेकिन रामचंद्र सुधरने का नाम नहीं लिया। हालांकि बेटी के दो बेटे हैं एक 8 साल का दूसरा 10 साल का। आरोपी रामचंद्न ने 14 दिसम्बर 22 को पहले बेटी सीमा यादव के साथ मारपीट की फिर उसे जबरन पानी में कीटनाशक मिलाकर पिता लिया।

कुछ देर बाद सीमा की तबीयत खराब हुई तो वह दौड़ कर पास में रहने वाली बहन के घर पहुंची और आपबीती उसे बताया जिस पर लोगों ने सीमा को चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर सीमा को दो दिन बाद होश आया। सीमा अपने पति के काफी परेशान हो चुकी है इस घटना के बाद भी आरोपी रामचंद्र सुधरने का नाम नहीं ले रहा। वह अभी-भी सीमा को फोन पर धमकी देता रहता हैं। इस पर मोहनलाल ने दामाद के खिलाफ हत्या के प्रयास और मारपीट का मामला दर्ज कराया हैं।कालवाड़ा थाना पुलिस ने बताया कि पीड़ित से मिली शिकायत के बाद एफआईआर दर्ज कर ली गई हैं। 14 दिसम्बर को हुई घटना को लेकर जांच की जा रही हैं। डॉक्टर से भी इस विषय में पूछताछ की जाएगी। जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...