• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Women Acused Of Honey Trap Jaipur, Latest News Update> The Property Wanted To Implicate The Businessman By Video Call, When The Family Saw It, They Called Home

लड़कियों की न्यूड फोटो साथ रखती थी महिला:प्रोपर्टी कारोबारी को वीडियो कॉल से फंसाने की प्लानिंग, फिर घर बुलाया

जयपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जयपुर में फिजियोथेरेपी के बहाने प्रोपर्टी व्यवसायी का अश्लील वीडियो बनाने के मामले में पुलिस जांच में नए तथ्य सामने आए हैं। आरोपी महिला गायत्री उर्फ पूजा मीणा (30) लोगों को अपनी खूबसूरती के जाल में फंसाकर रुपए ऐंठती थी। पुलिस को जांच में उसके मोबाइल से कई लड़कियों की न्यूड फोटो भी मिली है, जिन्हें वो लोगों को फंसाने के लिए काम में लेती थी। साथ ही अनैतिक कार्य से भी जुड़ी मानी जा रही हैं। जयपुर के प्रोपर्टी कारोबारी को भी फंसाने के लिए इस शातिर महिला ने पूरी प्लानिंग की थी। जब प्लानिंग फेल हो गई तो व्यवसायी को अपने घर ही बुला लिया।

जांच में सामने आया कि गायत्री को प्रोपर्टी व्यवसायी का नंबर उसके साथी अबरार ने दिए थे। खुद को फिजियोथेरेपिस्ट बताने वाली गायत्री ने वीडियो कॉल के जरिए कई बार प्रोपर्टी व्यवसायी को फंसाने की कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हो पाई। इसके बाद वह प्रोपर्टी कारोबारी से किराए का कमरा लेने के बहाने मिली। इसके बाद फिर 2-3 दिन बाद वीडियो कॉल किए। परिवार की निगाह पड़ने पर प्रोपर्टी कारोबारी ने गायत्री को वीडियो कॉल करने से मना कर दिया। प्रोपर्टी व्यवसायी को चंगुल से बाहर जाता देख गायत्री और अबरार ने नया प्लान बनाया।

5 मई को सुबह प्रोपर्टी कारोबारी को पूजा से कॉल करवाया। कमर दर्द की फिजियोथेरेपी के बहाने बात कर पूजा ने उसे अपने घर पर बुलाया। कार लेकर प्रोपर्टी कारोबारी घर पहुंच गया। 5 मिनट थेरेपी के दौरान शातिर महिला ने गेट खोल दिया। प्रोपर्टी व्यवसायी को इसकी भनक तक नहीं लगी। अचानक गेट खोलकर अबरार अंदर आ गया। खुद को महिला का पति बताया। अंदर घुसते ही अबरार ने महिला अपनी पत्नी बताते हुए थप्पड़ मारा। प्रोपर्टी कारोबारी को बोला- वैसे भी हम दोनों विवाद चल रहा है, तू यहां मेरी पत्नी के साथ गलत काम कर रहा है। मैं पुलिस को अभी बुलाता हूं।

मैं अभी यहीं मर जाऊंगा
प्रोपर्टी कारोबारी का महिला के साथ बनाए अश्लील वीडियो के जरिए बदनाम करने की धमकी दी। प्रोपर्टी व्यवसायी ने कहा कि मेरी इज्जत चली जाएगी, मैं अभी यहीं मर जाऊंगा। उसके बाद आरोपी अबरार ने 10 लाख रुपए की डिमांड रखी। रुपए लेकर आने के लिए अबरार ने महिला को भी प्रोपर्टी कारोबारी के साथ भेज दिया।

दोस्त की सलाह पर पहुंचा थाने
प्रोपर्टी कारोबारी कार में ब्लैकमेलर महिला को लेकर घूमता रहा। दोस्तों को कॉल कर 10 लाख रुपए की तुरंत मदद मांगी। इसी दौरान उसके एक दोस्त की सलाह पर उसने ब्लैकमेलर पूजा को रुपयों की जल्द व्यवस्था करने के लिए कहा। आरोपी ब्लैकमेलर ने जल्द रुपए नहीं देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। उसके बाद दोस्त की सलाह पर थाने जाकर आरोपी महिला और उसके कथित पति के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

अबरार ने महिला को दिए थे प्रोपर्टी व्यवसायी के नंबर।
अबरार ने महिला को दिए थे प्रोपर्टी व्यवसायी के नंबर।

ब्लैकमेलिंग कर लाखों रुपए वसूल चुकी आरोपी महिला
ब्लैकमेलिंग के गिरफ्तार आरोपी गायत्री उर्फ पूजा मीणा ने प्रोपर्टी कारोबारी को ब्लैकमेल पहली बार नहीं किया है। पुलिस जांच में सामने आया कि महिला पहले भी एक व्यक्ति को हनीट्रैप में फंसा चुकी है। लाखों रुपए देने के बाद ये व्यक्ति हसीना गायत्री उर्फ पूजा मीणा के चुंगल से निकल पाया था। इसके बाद ही महिला का हौसला बढ़ गया।

पति को छोड़ चुकी महिला
गायत्री उर्फ पूजा की गोवर्धन नगर निवासी वीर सिंह सांसी से शादी हुई थी। शादी के करीब 4 साल बाद से ही पति से अलग रहने लगी। फिलहाल अपनी करीब 12 साल की बेटी के साथ रहती है। पति से अलग होने के बाद कई लोगों के संपर्क में आई। फिर गलत रास्ते पर आ गई।

जयपुर में अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग:महिला ने फिजियोथेरेपी के बहाने बुजुर्ग को बुलाया, अचानक आया पति; 10 लाख मांगे