• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Women Murder In Jaipur In A Hotel, She Was Stayed In Hotel With An Acquaintance Last Night, Dead Body Found In Room Today

जयपुर में महिला की हत्या:पति से अलग होकर बच्चों के साथ रहती थी, साथी के साथ होटल में ठहरी; आज कमरे में मिली लाश

जयपुर5 महीने पहले
अजमेर रोड स्थित एक होटल में महिला का शव मिला। वह कल रात अपने परिचित व्यक्ति के साथ ठहरी थी

जयपुर में अजमेर रोड पर एक होटल में सोमवार को एक महिला का शव मिला है। यह मामला हत्या से जोड़कर देखा जा रहा है। संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की वजह से श्याम नगर थाना पुलिस ने एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया। बताया जा रहा है कि महिला के साथ एक व्यक्ति होटल में ठहरा था। वह मौत की खबर लगने के कुछ घंटे पहले ही बहाना बनाकर होटल से चला गया। इसके बाद वापस नहीं लौटा। होटल में जमा करवाई गई आईडी के आधार पर होटल से गए व्यक्ति की तलाश की जा रही है। वहीं, शव को मुर्दाघर में रखवाया है। इसके बाद ही मौत के कारण सामने आ सकेंगे।

होटल में महिला की मौत की खबर मिलने पर सोमवार को पहुंची पुलिस टीम
होटल में महिला की मौत की खबर मिलने पर सोमवार को पहुंची पुलिस टीम

कल रात होटल में किसी व्यक्ति के साथ ठहरी थी महिला

सोढाला एसीपी भोपाल सिंह भाटी ने बताया कि मृतका महिला की पहचान रजनी सोलंकी (42) के रुप में हुई है। वह करधनी इलाके में खोरा बीसल में अपने तीन बच्चों के साथ रहती थी। पति से मनमुटाव की वजह से वह पिछले काफी वक्त से अलग रहती थी। रविवार रात करीब 9:30 बजे रजनी एक व्यक्ति के साथ अजमेर रोड पर कमला नेहरु नगर पुलिया के पास स्थित एक होटल में गई थी।

वहां रजनी अपने साथी व्यक्ति के साथ होटल में बुक करवाए कमरे में ठहरी। सोमवार सुबह होटल का स्टाफ कमरे में गया था। तब वह अपने साथी के साथ सही सलामत थी। सुबह करीब 11:30 बजे उन्होंने होटल के स्टाफ से सिगरेट मंगवाई थी। इसके कुछ देर बाद रजनी के साथ ठहरा व्यक्ति होटल से चला गया।

दवा लाने की बात कहकर होटल से चला गया साथी व्यक्ति

पुलिस के मुताबिक जाते वक्त उसने रिसेप्शन पर मौजूद स्टॉफ से कहा कि उनकी साथ ठहरी महिला की तबीयत खराब है। वह उसके लिए दवा लेने बाजार जा रहा है। लेकिन वह व्यक्ति दोबारा लौटकर होटल नहीं आया। संदेह होने पर दोपहर को होटल स्टॉफ ने दरवाजा खटखटाया। तब गेट खुला मिला था। कमरे में बैड पर रजनी मृत हालत में मिली। इस पर होटल स्टाफ ने श्याम नगर थाने में सूचना दी। तब पुलिस और उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे। जांच शुरु की।