पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

11 सूत्री मांगों पर चर्चा:प्रमुख शासन सचिव से वार्ता के बाद कर्मचारियों का कार्य बहिष्कार स्थगित

जयपुर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष राज सिंह चौधरी ने बताया कि प्रमुख शासन सचिव कार्मिक ने वित्त विभाग के स्तर की मांगों को अगले 7 दिन में पूरा करने की हामी भरी है। - Dainik Bhaskar
महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष राज सिंह चौधरी ने बताया कि प्रमुख शासन सचिव कार्मिक ने वित्त विभाग के स्तर की मांगों को अगले 7 दिन में पूरा करने की हामी भरी है।

मंत्रालयिक कर्मचारियों कि 11 सूत्री मांगों पर चर्चा के लिए बुधवार को प्रमुख शासन सचिव कार्मिक हेमंत गेरा ने राजस्थान राज्य मंत्रालयिक कर्मचारी महासंघ को वार्ता के लिए बुलाया। महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष राज सिंह चौधरी ने बताया कि प्रमुख शासन सचिव कार्मिक ने वित्त विभाग के स्तर की मांगों को अगले 7 दिन में पूरा करने की हामी भरी है।

साथ ही कहा कि दोनों सचिवों एवं महासंघ के प्रतिनिधि मंडल के साथ जो भी सहमति बनेगी उस पर सीएस से चर्चा की जाएगी। शुक्रवार को किए गए कर्मचारियों के कार्य बहिष्कार को महासंघ ने स्थगित कर दिया है। उधर, राजस्थान राज्य मंत्रालयिक कर्मचारी महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष मनोज सक्सेना ने कहा है कि समस्त मांगों को पूरा कर वादा निभाए नहीं तो महासंघ महापड़ाव की तैयारी करेगा।

खबरें और भी हैं...