पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जन सुनवाई कार्यक्रम आयोजित:केन्द्र व राज्य सरकार की योजनाओं का सभी को मिले लाभ : सांसद

निवाई19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पंचायत समिति सभागार में बुधवार को सांसद सुखवीरसिंह जौनापुरिया की अध्यक्षता में जन सुनवाई कार्यक्रम आयोजित किया गया। जन सुनवाई कार्यक्रम में जिला प्रमुख सरोज बंसल व प्रधान रामअवतार लांगड़ी भी मौजूद रहे। सांसद की जन सुनवाई कार्यक्रम में जनप्रतिनिधियों के अतिरिक्त ग्रामीण भी पहुंचे और अनेक प्रस्ताव दिए। इस दौरान सांसद ने सभी ब्लॉक अधिकारियों को केंद्र व राज्य सरकार द्वारा संचालित विभिन्न योजनाओं में चल रहे कार्यों को समय पर पूरा करवाने के निर्देश दिए।जिला प्रमुख सरोज बंसल ने सभी जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि किसी को काम के लिए इधर-उधर भटकना नहीं पडे।

प्रधान रामावतार लांगड़ी ने सभी अधिकारियों से कहा कि जनप्रतिनिधियों द्वारा बताई जाने समस्याओं को प्राथमिकता से हल करें। कार्यक्रम के दौरान सांसद ने सरपंच, सीआर व डीआर द्वारा दिए गए विकास कार्यों के प्रस्ताव पर स्वीकृति देने के लिए संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए गए। सुनारा सरपंच ने सामुदायिक भवन के लिए सांसद को प्रस्ताव दिया जिस पर सांसद ने साढे 12 लाख रुपये की लागत से भवन बनवाने के प्रस्ताव पर स्वीकृति दी।

पीपलू | टोंक सांसद सुखबीरसिंह जौनापुरिया ने बुधवार को पीपलू के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय सभागार में जनसुनवाई की। जनसुनवाई के दौरान बिजली, पानी की लगातार मिल रही समस्याओं तथा अधिकारियों द्वारा संतोषप्रद जवाब नहीं दिए जाने पर सांसद सुखबीरसिंह जौनापुरिया, जिला प्रमुख सरोज बंसल एवं प्रधान रतनी देवी चंदेल तीनों ने बिजली व जलदाय विभाग के सहायक अभियंता पर नाराजगी जाहिर की।

खबरें और भी हैं...