पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध प्रदर्शन:निवाई: मांगों को लेकर एम्बुलेंस कर्मियों ने किया विरोध प्रदर्शन

निवाई4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राजस्थान एम्बुलेंस कर्मचारी यूनियन के आह्वान पर उपखंड क्षेत्र में 108 व 104 एम्बुलेंस कर्मियों ने विभिन्न मांगों को लेकर एम्बुलेंस खड़ी कर विरोध प्रदर्शन किया।एम्बुलेंस यूनियन के अध्यक्ष मुकेश चौधरी ने बताया कि यूनियन के पदाधिकारी विभिन्न मांगों को लेकर चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा से कई बार मिले है लेकिन अभी तक एम्बुलेंस कर्मियों की लंबित मांगों का कोई निस्तारण नहीं किया गया। जिससे दु:खी होकर एम्बुलेंस कर्मियों को हड़ताल पर जाना पड़ा। चौधरी ने बताया कि एम्बुलेंस कर्मचारियों का बीस प्रतिशत बढ़ा हुआ वेतन एरियर दिलवाने, कार्य समय 8 घंटे लागू करने सहित विभिन्न मांगों का तत्काल निस्तारण किया जाए। नहीं तो बुधवार को 22 गोदाम के पास प्रदेश भर केएम्बुलेंस कर्मी धरना देगें और जब तक मांगे पूरी नहीं हो जाती तब तक एम्बुलेंस सेवा बंद रहेगी।

समय पर मिले पीडित महिलाओं को सहायता

टोंक|महिला व शिशु स्वास्थ्य केंद्र (जनाना अस्पताल) में संचालित सखी वन स्टाॅप सेन्टर का जिला विधिक सेवा प्राधिकरण सचिव पंकज बंसल ने निरीक्षण कर व्यवस्थाए की जांच की। उन्होने निर्भया योजना के अधीन महिलाओं की सहायता के लिए खोले गए वन स्टाॅप सेन्टर की व्यवस्थाओं को जांच करते हुए वहां महिलाओं को सुविधा व सहायता के लिए किए जा रहे कार्यों की जानकारी ली गई। इस दौरान सेन्टर की ओर से संधारित किए जा रहे रजिस्टरों, फाईल्स में बारे में जानकारी लेकर उपस्थित कर्मचारियों को मास्क का प्रयोग करने व सोशल डिस्टेनसिंग का पालन करने और सेन्टर का पर्याप्त प्रचार-प्रसार किए जाने के लिए निर्देशित किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें