पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या के आरोपी:आरोपियों की निशानदेही पर दो पिस्टल व 9 जिन्दा कारतूस किए बरामद

निवाई6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कृषि मण्डी व्यापारी से डकैती व हत्या के आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने गुरुवार को दो पिस्टल व 9 जिन्दा कारतूस बरामद किए हैं। थानाधिकारी अजय कुमार ने बताया कि आरोपियों को 5 अप्रेल को जेल से वापस पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर निवाई लाया गया।

पुलिस उपाधीक्षक बृजेंद्रसिंह भाटी ने बताया कि आरोपी अजय शर्मा ने पूछताछ में कोटक महिंद्रा बैंक के पास की गली में घटना के पूर्व वारदात को अंजाम देने के लिए सुनसान जगह पत्थरों के ढ़ेर के नीचे 2 पिस्टल व 9 कारतूस को एक प्लास्टिक की थैली में छिपाकर रखना बताया।

इस पर अनुसंधान अधिकारी अजय कुमार ने मय जाब्ते के मौके पर पहुंचकर आरोपी की निशानदेही पर दो पिस्टल व नौ जिन्दा कारतूस बरामद किए। थानाधिकारी ने बताया कि शूटर अजय शर्मा से पूर्व में डकैती की घटना में प्रयुक्त एक पिस्टल व दो जिन्दा कारतूस बरामद किए थे।

इस प्रकार आरोपियों से अब तक 3 अवैध पिस्टल व 11 कारतूस बरामद किए जा चुके हैं। बता दें कि 18 मार्च को कोटक महिंद्रा बैंक के बाहर कृषि मंडी व्यापारी सत्यनारायण खण्डेलवाल पर फायर कर तीस लाख रुपये लूट लिये गये थे। घटना के बाद व्यापारी की मौत हो गई थी। पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तार आरोपी अजय शर्मा, सुनील सैनी , कुलदीप उर्फ अंकित जांगिड़, रजतसिंह को जेल से दुबारा 5 अप्रैल को तीन दिन के लिए पुलिस रिमांड पर लिया गया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें