मारपीट / सेल्समैन से मारपीट कर 60 हजार लूटे

X

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

सपोटरा. ग्राम पंचायत बापौती के गांव तुरसंगपुरा के सर्विस सेंटर पेट्रोल पंप के एक सैल्समेन की आधा दर्जन लोगों ने मारपीट कर 60 हजार रुपए लूट लिए। जिसका मामला पुलिस ने दर्ज किया है।
पुलिस के अनुसार पेट्रोल पंप के मालिक मुरारीलाल मीणा ने आरोप लगाया कि 21 मई को दोपहर 1:30 बजे उसके पेट्रोल पंप पर नियुक्त सैल्समेन जगराम पुत्र रामसहाय हरिजन निवासी तुरसंगपुरा ग्राहकों को पेट्रोल-ड़ीजल दे रहा था। इस दौरान आरोपी हनुमान,नरेश,अशोक,गणेश पुत्र झंडू पुत्र हीराचंद मीणा एकराय होकर हाथों में लाठी-डंडे लेकर आए तथा गाली-गलौंच के साथ सैल्समेन जगराम की मारपीट कर विक्रय की राशि 60 हजार रुपए जबरन लूट कर ले गए और जाते वक्त पेट्रोल पंप नही चलाने देने की धमकी देकर भाग छूटे। पुलिस ने प्रकरण की जांच शुरू कर दी है।
हत्या के दो आरोपित गिरफ्तार
करौली|महिला थाना पुलिस ने हत्या के मामले में फरार चल रहे दो अन्य आरोपियों को शनिवार को गिरफ्तार किया है। महिला थाना अधिकारी शरीफ अली खान ने बताया कि झील का हार निवासी मान प्रकाश माली के पुत्र के सब मालिक की हत्या के मामले में पुलिस ने शनिवार को ललित एवं ऋषि निवासी गुलर घटा को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में 6 आरोपियों को पहले भी गिरफ्तार किया जा चुका है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना