अपराध / हैंडपंप को कबाड़ में बेचने के विवाद में पांच घायल

X

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

सपोटरा. ग्राम पंचायत भरतून के गांव टोंटपुरा में एक सरकारी हैंडपंप के सामान को कबाड़ में बेचने तथा स्वामित्व की जमीन पर मकान निर्माण को लेकर दो पक्षों में हुए झगड़े में 5 जनों के घायल होने का मामला पुलिस ने पर्चा बयान पर दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार जुगराज पुत्र रामजीलाल गुर्जर ने आरोप लगाया कि 21 मई की दोपहर 1:30 बजे टोंटपुरा में एक सरकारी हैंडपंप के पाइप रोड निकालकर कबाड़ी को बेचने की जांच के लिए विकास अधिकारी व ग्राम विकास अधिकारी आए थे। जिससे नाराज आरोपी जगदीश,राजमोहन,गुल बाई आदि ने लाठी डंडा व सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर उसे घायल कर दिया। जिसे उपचार के लिए गंगापुर सिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इसी प्रकार जगदीश पुत्र मूडया गुर्जर ने आरोप लगाया कि दोपहर 2 बजे वह परिवार के सदस्यों के साथ घर पर बैठा हुआ था। उस दौरान आरोपी जोरावर,बख्तावर,रामजीलाल मोती,ब्रह्मसिंह, शिवराज,हेमराज  आदि कुल्हाडी,धारिया,बंदूक व गंडासी लेकर आए तथा खेत में मकान निर्माण की शिकायत का उलाहना देकर धारिया से वार कर घायल कर दिया। उसके चिल्लाने पर बचाने आई पत्नी सुनीता,भाई की पत्नी रकम बाई व उसकी मां से आरोपी ने मारपीट कर बेआबरू कर दिया। पुलिस ने दोनों प्रकरणों की जांच शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना