पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रक्तदान शिविर:कर्नल बैंसला के जन्मदिन पर 101 युवाओं ने किया रक्तदान, प्रधान और उपप्रधान ने की शुरुआत

सवाई माधोपुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सवाई माधोपुर| कर्नल किरोड़ी बैंसला के जन्मदिन पर रक्तदान करते युवा। - Dainik Bhaskar
सवाई माधोपुर| कर्नल किरोड़ी बैंसला के जन्मदिन पर रक्तदान करते युवा।

गुर्जर आरक्षण आंदोलन के संयोजक कर्नल किरोड़ीसिंह बैंसला के जन्म दिन मौके पर यहां युवाओं की ओर से रक्तदान शिविर आयोजित किया गया। भामाशाह वीरेंद्रसिंह धाबाई के नेतृत्व में आयोजित रक्तदान शिविर में 101 युवाओं ने रक्तदान किया। इस मौके पर पौधरोपण, फल वितरण सहित कई कार्यक्रम हुए। प्रवक्ता बहादुरसिंह गुर्जर ने बताया कि कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला के 84वें जन्म दिवस मौके पर नेहा नगर में विनायक आइस सेंटर परिसर में स्वैच्छिक रक्तदान शिविर लगाया गया।मुख्य अतिथि पंचायत समिति खंडार के प्रधान नरेंद्र चौधरी एवं उप प्रधान आरती गुर्जर ने संयुक्त रूप से मां सरस्वती प्रतिमा समक्ष दीप प्रज्जवलित कर रक्तदान शिविर की शुरूआत की।

इस मौके पर समाजसेवी धाबाई ने कहा कि कर्नल का संपूर्ण व्यक्तित्व मानव सेवा के लिए समर्पित है। रक्तदान मानव जीवन बचाने के लिए बेहद जरूरी हैं। पंचायत समिति प्रधान ने रक्तदान की पहल को सराहनीय बताया। इस मौके पर सैनी समाज के जिलाध्यक्ष सचिन सैनी, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष दीपक मीणा एवं किसान संघ के जिला अध्यक्ष लटूर सिंह गुर्जर, पूर्व सरपंच परशुराम मीणा, पूर्व सरपंच कमलेश गुर्जर एडवोकेट, जिला मंत्री बीजेपी चुन्नी लाल जाट, सरपंच राणावत, जिला प्रभारी भाजपा सहीराम, पूर्व कमिश्नर शिवराज मीणा, प्रोफेसर हेमंत सिंह राजावत, देव सेना के दीपक सिंह गुर्जर, एस.पी. बरियारा, रामपाल बालोत आदि की मौजूदगी में करीब 101 लोगों ने रक्तदान किया। चिकित्सा विभाग जयपुर व सवाईमाधोपुर की टीम ने रक्त संग्रहण का कार्य किया।

कुस्तला के युवाओं ने शिविर में पहुंचकर किया रक्तदान कुस्तला | कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला के जन्मदिवस के अवसर पर आयोजित रक्तदान शिविर में ग्राम कुस्तला के जगन गुर्जर सहित अन्य गुर्जर समाज के लोगों ने भाग लिया। इस दौरान कुस्तला सहित आसपास के गांवों के रूपसिंह, श्याम सिंह, विजय सहित करीब एक दर्जन गुर्जर युवाओं द्वारा रक्तदान किया गया।एकता दिवस के रूप में मनाया बैंसला का जन्मदिनपीपलवाड़ा| ग्राम पंचायत रवांजना चौड़ के देवनारायण मंदिर में गुर्जर समाज के नेता एवं गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति के पदाधिकारी बनवारी सिंह अवाना की अध्यक्षता में कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला का जन्मदिन गुर्जर समाज के लोगों द्वारा मनाया गया। इस दौरान रामसिंह धाबाई, सोजी अवाना, आसाराम कसाना सहित कई लोगों ने गुर्जर नेता कर्नल किरोड़ी बैसला के जन्मदिवस पर उनकी लंबी उम्र की कामना की गई।

खबरें और भी हैं...