कोरोना चालान:जिले में 1023 का चालान काट वसूला एक लाख 15 हजार 500 रुपए का जुर्माना

सवाई माधोपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिला पुलिस ने कोविड-19 की पालना को लेकर सख्ती बरतते हुए राज्य सरकार की गाइड लाइन की अवहेलना करने पर जिले में गुरुवार को एक हजार 23 का चालान काट कर एक लाख 15 हजार 500 रुपए का जुर्माना वसूल किया है। इसी तरह पुलिस ने एमवी एक्ट की कार्रवाई करते हुए 106 लोगों का चालान काट कर 23 हजार 800 रुपए का जुर्माना वसूल किया है।अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र कुमार दानोदिया ने बताया कि कोविड-19 की पालना को लेकर राज्य सरकार की गाइड लाइन की अवहेलना करने पर कोतवाली थाना पुलिस ने सोशल डिस्टेंसिंग की अवहेलना करने पर 127, मानटाउन थाना पुलिस ने बिना मास्क के 4, सार्वजनिक स्थान पर थूकने पर एक, सोशल डिस्टेंसिंग की अवहेलना करने पर 115, एमवी एक्ट के दो, रवांजना डूंगर थाना पुलिस ने सोशल डिस्टेंसिंग की अवहेलना करने पर 46, सूरवाल थाना पुलिस ने सोशल डिस्टेंसिंग की अवहेलना करने पर 45, एमवी एक्ट में दो तथा महिला थाना पुलिस ने बिना मास्क के एक तथा सोशल डिस्टेंसिंग की अवहेलना करने पर 31 लोगों के चालान काटे।

पुलिस ने 41 हजार रुपए जुर्माना वसूल किया। इसी तरह चौथ का बरवाड़ा थाना पुलिस ने सोशल डिस्टेंसिंग की अवहेलना करने पर 87, एमवी एक्ट में पांच, मलारना डूंगर थाना पुलिस ने बिना मास्क के एक, सोशल डिस्टेंसिंग की अवहेलना करने पर 22, बौंली थाना पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर थूकने पर 3, सोशल डिस्टेंसिंग की अवहेलना करने पर 19, एमवी एक्ट में दस, खंडार थाना पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर थूकने पर पांच, सोशल डिस्टेसिंग की अवहेलना करने पर 60, बहरावंडा कला पुलिस ने सोशल डिस्टेंसिंग की अवहेलना करने पर 30, एमवी एक्ट में 8 चालान काटे। पुलिस ने 30 हजार रुपए जुर्माना वसूल किया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गंगापुर सिटी कोतवाली पुलिस ने बिना मास्क के 9, सोशल डिस्टेंसिंग की अवहेलना करने पर 102, सदर गंगापुरसिटी पुलिस ने बिना मास्क के 9, सोशल डिस्टेंसिंग की अवहेलना करने पर सौ, वजीरपुर थाना पुलिस ने बिना मास्क के दो, सार्वजनिक स्थान पर थूकने पर दो, सोशल डिस्टेंसिंग की अवहेलना करने पर 24, एमवी एक्ट के चार, पीलोदा थाना पुलिस ने सोशल डिस्टेंसिंग की अवहेलना करने पर 7 तथा उदेई मोड थाना पुलिस ने बिना मास्क के दो, सोशल डिस्टेंसिंग की अवहेलना करने पर 20 के चालान काट 36 हजार 7 सौ का जुर्माना वसूला।

बामनवास थाना पुलिस ने सोशल डिस्टेंसिंग की अवहेलना करने पर 51, एमवी एक्ट के तीन, बाटोदा थाना पुलिस ने बिना मास्क के एक, सोशल डिस्टेंसिंग की अवहेलना करने पर 36, एमवी एक्ट के 3 चालान कर आठ हजार 5 सौ रुपए का जुर्माना किया। यातायात पुलिस सवाईमाधोपुर ने बिना मास्क के तीन, सार्वजनिक स्थान पर थूकने पर सात, सोशल डिस्टेंसिंग की अवहेलना करने पर 50, एमवी एक्ट में 54, यातायात पुलिस गंगापुरसिटी ने एमवी एक्ट में 19 चालान कर 23 हजार सौ रुपए जुर्माना वसूल किया।

खबरें और भी हैं...