सवाई माधोपुर में आए रिकॉर्ड 212 कोरोना केस:गंगापुर सिटी नगर परिषद में 9 अधिकारी-कर्मचारी संक्रमित, 18 साल से कम उम्र के 19 पॉजिटिव

सवाई माधोपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीएमएचओ ऑफिस सवाई माधोपुर। - Dainik Bhaskar
सीएमएचओ ऑफिस सवाई माधोपुर।

सवाई माधोपुर जिले में शुक्रवार को कोरोना के रिकॉर्ड 212 नए केस सामने आए हैं। इनमें सबसे ज्यादा केस सवाई माधोपुर नगर परिषद क्षेत्र में आए हैं। इन सैंपलों में से 18 साल से कम उम्र के 19 लोग शामिल है। सीएमएचओ ऑफिस का एक अकाउंटेंट भी कोरोना पॉजिटिव आया है। एक रिटायर्ड डॉक्टर और जिला अस्पताल के दो नर्सिंग स्टाफ भी कोरोना पॉजिटिव मिले है। इसके अलावा जिला अस्पताल के पीएमओ ऑफिस में कार्यरत एक क्लर्क और 5 पुलिसकर्मी भी कोरोना पॉजिटिव आए हैं। संक्रमित मिले पुलिसकर्मियों में से 1 कोतवाली पुलिस थाना, 2 एसपी ऑफिस, 1 महिला थाना सवाई माधोपुर और 1 बामनवास थाने में तैनात है। इसके पुलिस लाइन में कार्यरत एक पुलिस कर्मी का बेटा भी कोरोना पॉजिटिव आया है।

गंगापुर सिटी नगर परिषद में भी कोरोना का विस्फोट देखने को मिला है। यहां कार्यरत 9 अधिकारी और कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। नगर परिषद गंगापुर सिटी में कार्यरत 1 जेईएन, कर्लक समेत अन्य कर्मचारी और सफारी कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सवाई माधोपुर के मलारना चौड़ में 3 नाबालिग, बपुई बौंली में 2 नाबालिग, मझवेला बौंली में 2 नाबालिग, मित्रपुरा बौंली में 2 नाबालिग, गंगापुर सिटी के सैनिक नगर में 1, मोचापुरा गंगापुर में 1, विजयपुरा वजीरपुर में 1, रायपुर वजीरपुर में 2, मखौली में 1, खिरनी में 2, देथा बौंली में 1 और सवाई माधोपुर की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में भी 1 नाबालिग कोरोना संक्रमित मिला है। जिले में कोरोना रोगियों का आंकड़ा 993 पर जा पहुंचा है।

CMHO डॉ. तेजराम मीणा ने बताया कि जिले में पिछले 24 घंटे में 1200 सैंपलों की जांच की गई, जिनमें से 967 सैंपल नेगेटिव और 212 सैंपल पॉजिटिव आए हैं। पॉजिटिव आए केस में सवाई माधोपुर नगर परिषद क्षेत्र में 70, गंगापुर सिटी में 25, वजीरपुर में 26, बामनवास में 14, बौंली में 21, खिरनी में 8, मलारना चौड़ में 5, मलारना डूंगर में 4, सेसा में 3, खंडीप में 3, मित्रपुरा में 3, मकसूदपुरा में 2, मखौली, धमूण, लिलोली नदी, बहतेड़, बोरदा, रामड़ी, टापरी गुजरान, पीपलवाड़ा नदी, दोनायचा, बोरिफ, खेरकड़ी, फिरोजपुरा, पांचोलास, महू कला, कांसिर में 1-1 केस सामने आया है। कुछ केस जिले के बाहर के भी है, जिनमें लालसोट (दौसा), बूंदी व बंदायू (उत्तर प्रदेश) का 1-1 केस सामने आया है।

खबरें और भी हैं...