पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सवाई माधोपुर में घटता कोरोना का कहर:जिले में कोरोना के 3 नये केस आए सामने, पॉजिटिविटी दर 2.31% , अब जिले में कुल 18 पॉजिटिव

सवाई माधोपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
डेमो पिक - Dainik Bhaskar
डेमो पिक

कोरोना संक्रमण के मामलों में जिले में दिनोंदिन कमी आती जा रही है। जिले में कोरोना का ग्राफ लगातार घटता जा रहा है। अब जिलें में कोरोना के मामले कम सामने आ रहे है जबकि रिकवर करने वालों की संख्या अधिक आ रही है।

शुक्रवार को जिले में कोरोना के 3 नये केस सामने आये हैं। इसके साथ ही 4 पॉजिटिव रिकवर भी हो गये, इसके बाद अब जिले में केवल 18 कोरोना पॉजिटिव बचे हैं। सीएमएचओ डॉ. तेजराम मीणा ने बताया कि शुक्रवार को मिले पॉजिटिव केस में से सवाईमाधोपुर ब्लॉक के 2 तथा बौंली ब्लॉक का 1 केस है।

शुक्रवार को कुल जांचे गये 130 सैम्पल में पॉजिटिविटी दर 2.31 प्रतिशत रही। उन्होंने बताया कि जिले में कोरोना संक्रमण लगातार कम होता जा रहा है लेकिन सावधानी बरतना जारी रखना होगा, ताकि जल्द ही हम कोरोना के खिलाफ लड़ाई जीत सकें। इसके साथ ही अपनी बारी आते ही टीका भी लगवायें।

जिले में कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए जिला प्रशासन की ओर से टेस्टिंग, ट्रेसिंग एवं ट्रीटमेंट के लिए समुचित व्यवस्था एवं प्रयास किए जा गये है। जिले में हेल्थ डिपार्टमेंट, प्रशासन के अधिकारी, ग्राम स्तर पर कोर कमेटियों ने संक्रमण के प्रसार को रोकने तथा संक्रमण की चैन को तोडने के लिए हर स्तर पर प्रयास किया है। जिसके अब सुखद परिणाम सामने आने लगे है। जिससे जिले वासियों में सकारात्मक माहौल बना है।

खबरें और भी हैं...