पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अनलॉक-2:प्रशासन ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने वाले के काटे चालान, 45 लोगों से 6000 रुपए जुर्माना वसूला

सवाई माधोपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चालान काटकर कार्रवाई करते प्रशासन के लोग। - Dainik Bhaskar
चालान काटकर कार्रवाई करते प्रशासन के लोग।

कोरोना गाइडलाइन की पालना करवाने के लिए प्रशासन की ओर से जिला मुख्यालय पर शुक्रवार को कार्रवाई देखने को मिली। प्रशासन की टीम ने जिला मुख्यालय बजरिया क्षेत्र के मुख्य बाजार में गाइडलाइन पालन का जायजा लिया। प्रशासन की टीम ने तहसीलदार प्रीति मीना के नेतृत्व में बजरिया क्षेत्र में दौरा कर गाइडलाइन की पालना करवाई।

तहसीलदार ने बाजार में गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों को समझाइश भी की। तहसीलदार व उनकी टीम ने इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने वाले लोगों के खिलाफ चालान काटकर जुर्माना भी वसूला।

तहसीलदार की टीम ने इस दौरान लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग एवं गाइड लाइन का उल्लंघन करते पाया। जिला मुख्यालय पर गाइडलाइन का पालन नहीं करने वाले 45 लोगों के चालान काटकर 6000 रुपए जुर्माना भी वसूला गया।

इस कार्रवाई के दौरान तहसीलदार प्रीति मीणा, मानटाउन थाना प्रभारी कुसुमलता मीणा,नायाब तहसीलदार सियाराम बैरवा,गिरदावर मुकेश मीणा,सुरेश वर्मा, श्रीधर गुप्ता, पुखराज मीणा पटवारी मौजूद रहे। गौरतलब है की जिला मुख्यालय पर अनलॉक-2 होने के साथ ही लोग बेपरवाह होकर गाइडलाइन व सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन कर रहे हैं जिसके चलते प्रशासन की ओर से कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...