पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नशीला पदार्थ सुंघाकर युवती से रेप:रात को घर से बाहर निकली तो आरोपी बेहोश कर एक मकान में ले गया, सुबह होश में आने पर घरवालों को सुनाई आपबीती, परिजनों ने दर्ज कराया मामला

सवाई माधोपुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
डेमो पिक। - Dainik Bhaskar
डेमो पिक।

जिले के बौंली थाना क्षेत्र के एक गांव में युवती के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। फिलहाल पीड़िता ने बौंली पुलिस थाना में दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। अपने पिता के साथ थाने पहुंची पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि 12 सितंबर को उसके परिवार वाले खाना खाकर सो गए थे। रात करीब 12 बजे वह बाहर गली में टॉयलेट करने गई थी। मोहनलाल पुत्र रामजी बैरवा निवासी गालद कला वहां पहले से ही बैठा था। जैसे ही पीड़िता वापस घर आने लगी तो आरोपी ने उसको पकड़ लिया और नशीला पदार्थ सुंघा दिया। इसके बाद आरोपी उसे जबरदस्ती घनश्याम बैरवा के मकान के एक कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

रिपोर्ट में बताया कि सुबह 4 बजे परिवार के लोगों की नींद खुली तो उनकी बेटी बिस्तर पर नहीं थी। उसकी आसपास तलाश की, लेकिन वह कहीं नहीं मिली। करीब 1 घंटे बाद पीड़िता घर आती दिखी जिसको सही तरह से होश नहीं था। परिवार के लोगों ने उससे पूछताछ की, लेकिन वह सही तरीके से होश में नहीं होने एवं डरी हुई होने से कुछ भी बता नहीं पाई। बुधवार को जब पीड़िता ने आपबीती बताई तो पीड़ित पक्ष ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दी। बहरहाल पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाकर मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच थानाधिकारी श्रीकिशन मीना कर रहे है।

खबरें और भी हैं...