हम्मीर सर्किल के सौंदर्यकरण का मामला गरमाया:सांसद डॉ. किरोड़ी लाल की घोषणा के बाद नगर परिषद सभापति ने कहा बिना अनुमति नहीं होगा सौंदर्यकरण

सवाई माधोपुर4 महीने पहले
सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय स्थित हम्मीर सर्किल। - Dainik Bhaskar
सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय स्थित हम्मीर सर्किल।

सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय स्थित हम्मीर सर्किल के सौंदर्यकरण को लेकर सियासत गरमा गई है। हम्मीर सर्किल के सौंदर्यीकरण मामले को लेकर मंगलवार को नगर परिषद सभापति विमल चंद महावर ने नगर परिषद कार्यालय में पत्रकार वार्ता की। उन्होंने कहा कि अगर नगर परिषद की बिना अनुमति के हम्मीर सर्किल का सौंदर्यीकरण किया गया तो परिषद नियमानुसार कार्रवाई करेगी।

महावर ने कहा कि नगर परिषद की अनुमति के बिना हम्मीर सर्किल का सौंदर्यकरण नहीं किया जा सकता है। अगर नगर परिषद से अनुमति ली जाती है तो हम्मीर सर्किल के सौंदर्यीकरण में नगर परिषद भी सहयोग करेगी। इसी के साथ उन्होंने कहा कि अगर बिना अनुमति हम्मीर सर्किल का सौंदर्यकरण करवाने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल हम्मीर सर्किल के सौंदर्यकरण का कार्य शुरू भी नहीं हुआ की सवाई माधोपुर की सियासत में बबाल मच गया। गौरतलब है कि विगत दिनों राज्यसभा सांसद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने भामाशाह के सहयोग से 30 लाख रुपए की लागत से हम्मीर सर्किल के सौंदर्यकरण की बात कही गई थी। जिसे लेकर भाजपा नेता एवं नगर परिषद के पूर्व सभापति कमलेश जैलिया एवं राजेश गोयल ने हम्मीर सर्किल की साफ सफाई भी करवाई थी।