पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भाजपा का पांच दिवसीय विरोध प्रदर्शन:जिले सहित संभाग स्तर पर बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर कार्यकर्ता आंखों पर काली पट्टी बांध कर 1 घंटे तक धरना प्रदर्शन करेंगे

सवाई माधोपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतिकात्मक फोटो।

भरतपुर संभाग की बिगड़ती कानून व्यवस्था, जिले में बढ़ते अपराध एवं कोरोना काल में सरकार की विफलता को लेकर भाजपा ने लोकतांत्रिक तरीके से सोमवार से चरणबद्ध आंदोलन करेंगे।

पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने बताया कि चरणबद्ध आंदोलन में सांसद रंजीता कोली पर हमला, भरतपुर में डॉक्टर दंपति की हत्या, करौली में दलित बालिका के साथ बलात्कार, सवाई माधोपुर में महेन्द्र हत्याकांड, चौथ का बरवाड़ा में थाने में हुई मृत्यु आदि बिंदुओं को लेकर सोमवार सुबह 11 बजे जिलाध्यक्ष, विधायक, पूर्व विधायक आदि फेसबुक लाइव के माध्यम से अपना विरोध दर्ज कराएंगे। इसी के साथ शाम को 5 बजे ग्रामीण क्षेत्र के जनप्रतिनिधि,मंडल कार्यकर्ता,मंडल अध्यक्ष लाइव रहेंगे।

8 जून को जिले के भाजपा नेताओं द्वारा ब्लैक पेपर जारी किया जाएगा। 9 जून को कार्यकर्ता अपने-अपने घरों के बाहर विरोध प्रदर्शन करेंगे। इसी के साथ वरिष्ठ कार्यकर्ताओं द्वारा एसडीम को ज्ञापन दिया जाएगा। 10 जून को सभी कार्यकर्ता अपने-अपने घरों के बाहर आंखों पर काली पट्टी बांध कर 1 घंटे तक धरना प्रदर्शन करेंगे एवं जिले के प्रतिनिधि जिला कलेक्टर को ज्ञापन देंगे। 11 जून को संभागीय आयुक्त एवं आईजी को पार्टी के प्रमुख नेता, जनप्रतिनिधि संभाग स्तर पर ज्ञापन देंगे।