पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

यह गलत:एटीएम बंद, बैंक में रुपए लेन-देन वालों की भीड़

सवाई माधोपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बालेर| बैंक ऑफ बड़ौदा बालेर के अंदर गैर जिम्मेदार ग्राहकों की लापरवाही स्वयं व परिवार के लिए पड़ ना जाए भारी। - Dainik Bhaskar
बालेर| बैंक ऑफ बड़ौदा बालेर के अंदर गैर जिम्मेदार ग्राहकों की लापरवाही स्वयं व परिवार के लिए पड़ ना जाए भारी।
  • बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा बालेर में ग्राहकों की भीड़ कोरोना गाइड लाइन की उड़ा रही धज्जियां

बालेर कस्बे में इन दिनों लोगो की लापरवाही चरम पर है। आलम ये है कि लोग राजस्थान सरकार एवं जिला प्रशासन के निर्देशों के प्रति पूर्ण रूपेण लापरवाह बने है। कस्बे में बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा बालेर में बुधवार को बैंक के अंदर ग्राहकों की भीड़ सामाजिक दूरी के साथ साथ मुंह पर मास्क लगाने के लिए कतई गम्भीर नही थी। लोगो को जब बैंक के अंदर जाने से रोका जाता है। तब लोग मुख्य द्वार पर इकट्ठा होकर गेट के सामने ही भीड़ जमा कर खड़े हो जाते हैं।

पुलिस व्यवस्था के बिना भीड़ की परेशान

शाखा प्रबंधक लखन लाल मीणा ने बताया कि लोगो को काफी समझाते हैं, लेकिन लोग मानते ही नहीं है। बैंक का एटीएम भी चालू नहीं होना भी भीड़ का कारण है। यदि एटीएम चालू होता तो कुछ हद तक भीड़ नियंत्रित रहती। एटीएम चालू नहीं होने से सभी ग्राहक बैंक में ही केश के लिए आते हैं। ई-मित्रो पर भी हमने सुविधा उपलब्ध करवा रखी है। जब तक पुलिस की व्यवस्था नहीं होगी तब तक ग्राहकों की भीड़ हम खुद परेशान हो जाते हैं। आज सर्वर डाउन होने से भी काफी परेशानी उठानी पड़ी थी।

अनावश्यक खुली दुकानों के काटे चालान बागडोली| कोरोना महामारी को लेकर गुरुवार को तहसीलदार ने बागडोली कस्बे के बाजार का दौरा किया। इस दौरान सोशल डिस्टेंशन की अवहेलना हो रही थी। साथ ही अनावश्यक रूप से दुकानें खोलकर बिना मास्क के ग्राहकों को खाद्य सामग्री व अन्य सामान बेच रहे थे। इस पर तहसीलदार ने दुकानें बंद करवाकर दुकानदारों का चालान काटने की कार्रवाई की। बौंली तहसीलदार जगराम मीना ने बताया कि 6 दुकानदारों के पांच-पांच सौ रुपए के चालान काटे तथा दुकानदारों को चेतावनी दी गई कि ऐसे दुकानें खुली मिली तो दुकानों को सीज कर दिया जाएगा। इसके साथ ही बाजार में फालतू घूमने वाले लोगों को भी वहां से खदेड़ा। इस दौरान उनके साथ पुलिस जवानों का जाब्ता भी मौजूद था।

खबरें और भी हैं...