आक्सीजन की कमी पर जताई चिंता:भाजपाइयों ने जिले में बिगड़ते कोरोना मरीजों के हालात और अस्पतालों में आक्सीजन की कमी पर जताई चिंता

सवाई माधोपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिलेभर के सरकारी व निजी अस्पतालों में कोविड मरीजों के लिए आक्सीजन की भारी किल्लत व बिगड़ते हालातों को लेकर भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. भरत मथुरिया ने भाजपा के जिला पदाधिकारियों व जिले के सभी भाजपा के सत्रह मंडल अध्यक्षों के साथ वर्चुअल मीटिंग की। जिला प्रवक्ता दीनदयाल मथुरिया ने बताया कि सभी ने जिलेभर में बढ़ते कोविड-19 संक्रमितों के मरीजों की संख्या व सरकारी तथा निजी अस्पतालों में आक्सीजन की भारी किल्लत से तड़पते व दम तोड़ते तथा जयपुर-कोटा के लिए रेफर करने पर चिंता जताई।सरकारी अस्पतालों में पर्याप्त सुविधा अभाव व बेड अनुपलब्धता के चलते निजी अस्पतालों में जाने वाले मरीजों को भी अब कुछ निजी अस्पतालों ने ऑक्सीजन की अनुपलब्धता के कारण भर्ती करने से मना करना और अब तक के भर्ती कोविड मरीजों की छुट्टी या रेफर करना भी शुरु कर दिया है, जो अत्यन्त चिंताजनक है।

वर्चुअल मीटिंग के तुरंत बाद जिलाध्यक्ष ने कलेक्टर को भी जिले के सारे हालातों से अवगत कराया। वर्चुअल मीटिंग में ही स्थानीय जिले में आक्सीजन की भारी किल्लत की जानकारी विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौर, भाजपा भरतपुर संभाग प्रभारी व प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच व भाजपा सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया को भी जानकारी दी।

खबरें और भी हैं...