पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी:गंगापुर में सूने मकान के ताले टूटे, 5.5 लाख के जेवर व नकदी चोरी

सवाई माधोपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पत्नी का इलाज कराने के लिए जयपुर गया था पीडि़त, पीछे से चोरी

गंगापुर सिटी शहर में चोरी की वारदातें लगातार बढ़ रही हैं लेकिन पुलिस इसे रोकने में नाकाम साबित हो रही है। शहर के वार्ड नंबर 22 नसियां कॉलोनी में मंगलवार की रात को चोर एक सूने मकान को निशाना बनाते हुए लाखों रुपए के जेवरात, लाइसेंसी राइफल सहित 40 हजार रुपए की नकदी चुराकर ले गए। सूचना मिलने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हिमांशु शर्मा, पुलिस उपाधीक्षक कालूराम मीना और कोतवाली थानापुलिस मौके पर पहुंची और मौक मुआयना किया।पीड़ित हरीश शर्मा ने बताया कि उसकी पत्नी कैंसर से पीडि़त है।

वह पत्नी की थैरेपी कराने के लिए होली के बाद भाई दूज पर जयपुर गया था और पीछे से मकान सूना था। चोरों ने सबसे पहले मकान के मेनगेट का ताला तोड़ा और दरवाजे को तोड़कर घर में घुस गए। चोरों ने आलमारी सहित तिजोरी आदि के ताले तोड़ कर नकदी और आभूषण चुराए। चोर अपने साथ पीड़ित की लाइसेंस शुदा और चार लाख रुपए की कीमत वाली राइफल भी चुराकर ले गए। वारदात में चोर 80 हजार की कीमत के पौने दो तोला सोने के आभूषण, 35 हजार की कीमत वाली चांदी की पायजेब और 40 हजार रुपए की नकदी वारदात के दौरान चुराकर ले गए।

पड़ोसियों ने चोरी होने कीपीड़ित को सूचना दीचोरी का पता तब चला जब उसके रिश्तेदार सूर्य प्रकाश शर्मा को पड़ोसियों ने चोरी होने की सूचना दी। सूर्य प्रकाश शर्मा ने हरीश शर्मा को मकान में चोरी होने की सूचना दी। सूचना मिलने पर पीडि़त के रिश्तेदारों ने सुबह मकान पर आए तो वहां मकान के सात ताले टूटे हुए मिले तथा कमरों की आलमारी के ताले भी टूटे थे और सामान बिखरा हुआ पड़ा था। रिश्तेदारों ने कोतवाली थाना पुलिस को मकान में चोरी होने की सूचना दी। सूचना मिलने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हिमांशु शर्मा, पुलिस उपाधीक्षक कालूराम मीना, कोतवाली थाना पुलिस व सवाई माधोपुर से एसएफएल की टीम भी मौके पर पहुंची और मौका मुआयना कर चोरी का मामला दर्ज किया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें